DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास के साथ शराबबंदी व दहेजबंदी से बदल रहा है बिहार

सूबे में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में सामाजिक बदलाव स्पष्ट दिखाई देने लगा है। इसका सारा श्रेय सीएम नीतीश के कुशल नेतृत्व का जा रहा है। हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। शराबबंदी, दहेजबंदी का आम जनमसमर्थन मिलना सामाजिक बदलाव का आधार बना।

ये बातें छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने बुधवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता में कहीं। वे छात्र जदयू द्वारा जीडी कॉलेज में गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन सह सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए एक दिन बेगूसराय पहुंचे थे।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए 10 बूथ पर एक जागृति केंद्र बनाने पर बल दिया। 11 अक्टूबर को पटना में जेपी जयंती पर छात्र समागम में अधिक से अधिक छात्र-छात्राओं को पहुंचने का आह्वान किया। जिलाध्यक्ष गौरव सिंह राणा ने जानकारी दी कि 13 सितंबर को छात्र जदयू के जिला सम्मेलन की तैयारी पूरी कर ली गयी है। कार्यकर्ताओं से हॉल पटा रहेगा।

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित तिवारी, छात्र नेता मो. शादाब आलम, नगर अध्यक्ष सौरभ कुमार के अलावा जहांगीर आलम, राजीव कुमार, नीरज कुमार, ज्योति कुमार, राहुल कुमार,अफसर अली, अनुरंजन कुमार, आतिफ अली, फिरोज आलम आदि मौजूद थे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधान पार्षद सह छात्र जद यू के प्रभारी प्रो रणवीर नंदन, मटिहानी विधायक नरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar is changing with development and dowry with development