ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायअमृत भारत स्टेशन योजना के तहत करोड़ों की लागत से बहुरेंगे बरौनी जंक्शन के दिन

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत करोड़ों की लागत से बहुरेंगे बरौनी जंक्शन के दिन

लीड पेज 4::::::::::::::हाजीपुर रेलवे जोन के महाप्रबंधक ने किया बरौनी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण बरौनी जंक्शन पर टीम के साथ निरीक्षण के लिए पहुंचे पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक व अन्य। बरौनी, निज...

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत करोड़ों की लागत से बहुरेंगे बरौनी जंक्शन के दिन
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायThu, 30 Nov 2023 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बरौनी, निज संवाददाता। बरौनी रेलवे स्टेशन को अमृत भारत योजना स्टेशन की सुविधा बहाल कराने के लिए रेलवे के अधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है। हाजीपुर रेलवे जोन के महाप्रबंधक अनिल कुमार खंडेलवाल ने गुरुवार को बरौनी रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान यह जानकारी दी। जीएम ने बरौनी पहुंच अधिकारियों के साथ स्टेशन परिसर से लेकर प्लेटफॉर्म व यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया।
सबसे पहले जीएम ने अमृत स्टेशन के तहत नवनिर्मित फुट ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। फुट ओवरब्रिज पर ही निरीक्षण के बाद उन्होंने करोड़ों की लागत से बरौनी स्टेशन को हाईटेक बनाने को लेकर अधिकारियों द्वारा तैयार किए गए मास्टर प्लान को बारीकी से देखा। साथ ही, कई दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने बनने वाले प्लेटफार्म और स्टेशन के बिल्डिंग निर्माण कार्य का भी जायजा लिया। कहा कि बरौनी रेलवे स्टेशन को हाईटेक बनाए जाने को लेकर रूप-रेखा तैयार कर कार्य भी शुरू कर दिया गया है। यहां के प्लेटफॉर्मों को पूरी तरह से हाईटेक बनाया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें