ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायएकतरफा मुकाबले में बखरी की टीम पराजित

एकतरफा मुकाबले में बखरी की टीम पराजित

जिला क्रिकेट संघ की ओर से कराए जा रहे सीनियर जिला क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के तहत सोमवार को गांधी स्टेडियम में बखरी व बीपी हाई स्कूल के बीच मैच खेला गया। इसमें बीपी हाई स्कूल की टीम ने बखरी को एकतरफा...

एकतरफा मुकाबले में बखरी की टीम पराजित
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायMon, 19 Feb 2018 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला क्रिकेट संघ की ओर से कराए जा रहे सीनियर जिला क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के तहत सोमवार को गांधी स्टेडियम में बखरी व बीपी हाई स्कूल के बीच मैच खेला गया। इसमें बीपी हाई स्कूल की टीम ने बखरी को एकतरफा मुकाबले में करारी शिकस्त दे दी। टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए बखरी की टीम 21 ओवर में मात्र 74 रनों पर सिमट गई। इसमें अभिषेक 23 व गजेन्द्र ने 16 रनों का योगदान दिया। बीपी हाई स्कूल की ओर से कप्तान अमन ने 3 व हेमंत ने 3 विकेट लिए।

जवाब में खेलते हुए बीपी हाई स्कूल की टीम एक विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। मंटू ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंद में शानदार 41 व गुड्डू ने 4 गेंद में 14 रन बनाए। बखरी की ओर से एकमात्र विकेट सौरभ ने लिया। मैन ऑफ द मैच मंटू को चुना गया। अंपायर के रूप में मनोज कुमार व रूपेश कुमार थे। स्कोरर मो. इमरान व राजकुमार थे। कमेंटेटर के रूप में मो. सद्दाम, ललन टाइगर थे। मौके पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश, प्रेमरंजन पाठक, रणवीर कुमार, दीपक कुमार आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें