ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायबनद्वार ने राजौरा को पराजित कर किया ट्रॉफी पर कब्जा

बनद्वार ने राजौरा को पराजित कर किया ट्रॉफी पर कब्जा

जिन्दपुर में आयोजित हुई जिला स्तरीय कलाबाजी प्रतियोगिता ददाता जिन्दपुर में रविवार की रात जिला स्तरीय कलाबाजी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। इसमें देर रात तक प्रतिभागी खिलाड़ी अपनी कलाबाजी से...

बनद्वार ने राजौरा को पराजित कर किया ट्रॉफी पर कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायMon, 24 Sep 2018 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जिन्दपुर में रविवार की रात जिला स्तरीय कलाबाजी प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। इसमें देर रात तक प्रतिभागी खिलाड़ी अपनी कलाबाजी से दर्शकों को मन्त्रमुग्ध करते रहे। यह आयोजन कला प्रेरणा समिति की ओर से किया गया था। फाइनल मुकाबले में बनद्वार की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। उसने राजौरा को कड़े मुकाबले में पराजित कर दिया। प्रतियोगिता में किरतौल ने तीसरा, मुजफ्फरा ने चौथा, मंझौल ने पांचवां, मंसूरचक ने छठा, लरुआरा ने सातवां, पवड़ा ने आठवां, वीरपुर ने नौवां व बनहारा की टीम ने दसवां स्थान हासिल किया।

खेल में जिले के चुने हुए लड़वारी खिलाड़ियों ने शिरकत की। इसमें अचंभित कर देने वाले खेल को देखने के लिए देर रात तक लोग जमे रहे। श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मो हसनैन को मेन ऑफ द मैच और मो महफूज आलम को मेन ऑफ द सीरीज का सम्मान दिया गया। मौके पर वीरपुर पूर्वी की मुखिया श्रुति गुप्ता, भवानन्दपुर के मुखिया मेराज अंसारी, जोकिया के मुखिया अशोक राय, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष बाबू खान, सुरेंद्र महतो, मो शाहजादा, मो तौशिफ, मो नसीम, मो वशीम, मो मोकर्राम, मो शाकिब आलम, मो कयूम, मो फारुख आदि थे। संचालन मो आबिद व मो इसराफिल ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें