ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायएआईएसएफ ही एकमात्र छात्र हितैषी छात्र संगठन

एआईएसएफ ही एकमात्र छात्र हितैषी छात्र संगठन

एआईएसएफ के सदस्यता अभियान के अंतिम दिन मंगलवार को कार्यकर्ताओं ने एसके महिला कॉलेज के समीप छत्र-छात्राओं के बीच संवाद कार्यक्रम किया व संगठन से जुड़ने का आह्वान किया। संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष अमीन...

एआईएसएफ ही एकमात्र छात्र हितैषी छात्र संगठन
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायTue, 17 Jul 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

एआईएसएफ के सदस्यता अभियान के अंतिम दिन मंगलवार को कार्यकर्ताओं ने एसके महिला कॉलेज के समीप छत्र-छात्राओं के बीच संवाद कार्यक्रम किया व संगठन से जुड़ने का आह्वान किया। संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष अमीन हमजा ने कहा की 13 अगस्त को संगठन के स्थापना दिवस पर जिला स्तरीय कन्वेंशन से पहले सभी यूनिटों का सम्मेलन होना है। एक हजार की सदस्यता पर एसके महिला कॉलेज इकाई का सम्मेलन जुलाई को होगा।

शिक्षण संस्थाओं में व्याप्त अराजकता, भ्रष्टाचार, केजी से पीजी तक मुफ्त में शिक्षा देने की सरकार की घोषणा को धरातल पर उतारने, दिनकर के नाम पर विवि की स्थापना, जीडी कॉलेज के बंद पड़े विवि विस्तार केंद्र में विवि संबंधी काम को सुचारु रुप से चालू कराने समेत विभिन्न सवालों के समाधान के लिए जिला कन्वेंशन में अधिक से अधिक छात्र-छात्राओं को आने का आह्वान किया।अमित कुमार, शमा परवीन, आकांक्षा कुमारी व रौनक परवीन ने कहा की छात्र- छात्राओं को हक व अधिकार दिलाने के लिए एआईएसएफ ही एक मात्र छात्र हितैषी संगठन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें