ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायएआईएसएफ व नौजवान संघ ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

एआईएसएफ व नौजवान संघ ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

तेघड़ा। निज संवाददाता संघर्षशील व जुझारू प्रतिनिधि ही जनता का प्रतिनिधि बनने का हकदार है। जुमलेबाज या पदलोलुप प्रतिनिधि...

एआईएसएफ व नौजवान संघ ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायWed, 28 Oct 2020 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखण्ड एआईएसएफ व नौजवान संघ ने बुधवार को तेघड़ा नगर पंचायत के दनियालपुर वार्ड- 17 व 18 में मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर जन समस्याओं के समाधान के लिए संघर्षशील प्रत्याशी को मत देने की अपील की। संघ के अधिकारियों ने कहा कि स्वच्छ छवि के व सिद्धांतवादी समर्पित कार्यकर्ता ही जनता के हितों की रक्षा व उनकी सुविधा के लिए संघर्ष कर सकता है। संघर्षशील व जुझारू प्रतिनिधि ही जनता का प्रतिनिधि बनने का हकदार है। जुमलेबाज या पदलोलुप प्रतिनिधि जनता के साथ विश्वासघात भी कर सकता है। यह बात जिला नौजवान संघ के सचिव प्रदीप कुमार उर्फ चिंटू ने कहीं। उन्होंने नौजवानों से आह्वान किया कि वे जनता को जनतंत्र की हिफाजत के लिए प्रत्याशियों के चयन में उनके गुणों के बारे में जानकारी दें।

प्रखण्ड एआईएसएफ के सचिव मो. हसमत उर्फ बालाजी ने कहा कि जनता के सुख- दुख में साथ देने बाला ही मत पाने का हक रखता है। उन्होंने कहा कि सदन में छात्र नौजवानों की आवाज बनकर उनके उज्जवल भविष्य के लिए काम करने बाला प्रत्याशी की जीत दिलाने से हमें फायदा होगा। इसलिए छात्रों व विद्यार्थियों को इसपर विचार करना चाहिए। मतदाता जागरूकता अभियान में 50 से अधिक मतदाताओं ने भाग लिया। गांव के बड़े बुजुर्गो ने नौजवानों के इस प्रयास की सराहना की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें