ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायछात्रसंघ चुनाव को लेकर आइसा ने चलाया जनसम्पर्क अभियान

छात्रसंघ चुनाव को लेकर आइसा ने चलाया जनसम्पर्क अभियान

युवा बलिया प्रखंड के कई गांवों में जनसंपर्क कर छात्रों के साथ बातचीत की। सैदनचक, बालाचक, जानीपुर, मीरदह टोली आदि क्षेत्र में छात्रों के बीच चुनावी एजेंडे को रखा। अभियान का नेतृत्व शाहरूख राईन, अली...

छात्रसंघ चुनाव को लेकर आइसा ने चलाया जनसम्पर्क अभियान
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSun, 18 Nov 2018 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। इसके तहत छात्र संगठन आइसा के कार्यकर्ताओं ने बलिया प्रखंड के कई गांवों में जनसंपर्क कर छात्रों के साथ बातचीत की। सैदनचक, बालाचक, जानीपुर, मीरदह टोली आदि क्षेत्र में छात्रों के बीच चुनावी एजेंडे को रखा। अभियान का नेतृत्व शाहरूख राईन, अली फिरोज, अजय, प्रशांत आदि ने किया। कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में छात्रों के मूलभूत सुविधा के समाधान के साथ पूरे विश्वविद्यालय में शिक्षकों-कर्मचारियों के रिक्त पदों पर बहाली के लिए संघर्ष का संकल्प छात्रों को दिलायी गई। आइसा के राज्य सह सचिव वतन कुमार ने कहा कि आइसा सभी कॉलेजो में नियमित वर्ग संचालन की मांग को लेकर लगातार आंदोलनरत रहा है। लेकिन, केंद्र व राज्य सरकार शिक्षा नीति के प्रति उदासीन रवैया अपनाए हुए है। विश्वविद्यालय में शिक्षकों-कर्मचारियों के खाली पदों को एक साजिश के तहत भरा नहीं जा रहा है। इसके कारण गरीब और कमजोर वर्ग के छात्र उच्य शिक्षा से बेदखल किए जा रहे हैं। इसके खिलाफ आइसा आरपार की लड़ाई लड़ेगी।

आइसा अपने चुनावी एजेंडा में छात्र विरोधी शिक्षा नीति को मुहतोड़ जवाब देने, शिक्षको-कर्मचारियों के रिक्त पदों को भरने ,छात्राओ की सुरक्षा को लेकर सशक्त जेंडर सेल के गठन व कैंपस में बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष करने लिए इस छात्रसंघ चुनाव में अपनी मजबूती से पेश करेगा। मौके पर तौकीर, रजा, फरीद, शहबाज, एजाज सहित दर्जनों छात्र मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें