ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायअकेले दम पर छात्र संघ चुनाव लड़ने को ले एबीवीपी तैयार

अकेले दम पर छात्र संघ चुनाव लड़ने को ले एबीवीपी तैयार

20-25 नवंबर तक प्रखंडों में चलेगा छात्र संवाद कार्यक्रमलेगा छात्र संवाद कार्यक्रम बंगाल रैली में शामिल होने का आह्वान बेगूसराय। निज प्रतिनिधि एबीवीपी कार्यकर्ताओं की बैठक मंगलवार को निगम चौक के समीप...

अकेले दम पर छात्र संघ चुनाव लड़ने को ले एबीवीपी तैयार
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायTue, 20 Nov 2018 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

एबीवीपी कार्यकर्ताओं की बैठक मंगलवार को निगम चौक के समीप हुई। छात्रसंघ चुनाव, राम मंदिर निर्माण, 30 नवंबर को बंगाल में रैली सफल बनाने पर विमर्श हुआ। नेता अजीत चौधरी ने कहा कि छात्र संघ चुनाव को लेकर संगठन तैयार है। कॉलेज के सभी पदों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।

वरिष्ठ नेता संजय गौतम ने कहा कि छात्र संघ चुनाव महज खानापूर्ति है। निर्वाचित प्रतिनिधियों के अधिकार से वंचित रखा गया। चुनाव के बहाने विश्वविद्यालय की आमदनी बढ़ी है। विश्वविद्यालय के अधीन विभिन्न कॉलेजों में दो लाख छात्र नामांकित हैं। छात्रों से100 रुपये की दर से छात्र संघ के नाम पर लिया गया। 90 प्रतिशत कॉलेजों में छात्र संघ कोष नहीं खोला गया। दलगत राजनीति से उठकर काम करने के कारण छात्र-छात्राओं की पहली पसंद है एबीवीपी है।

जिला प्रमुख विजेंद्र कुमार ने कहा चुनाव को लेकर 20- 27 नवंबर तक सभी प्रखंडों में छात्र संवाद व संपर्क अभियान चलाया जाएगा। विभाग संयोजक अजय कुमार ने कहा 2 दिसंबर को अयोध्या में राम मंदिर बने इसको लेकर जिले में विश्व हिंदू परिषद के द्वारा विशाल धरना में संगठन के सैकड़ों छात्रों की भागीदारी पर बल दिया।

मौके पर शिवम कुमार, गौरव कुमार, अंकुर गौतम बंटी, गौतम, कृष्णा कुमार, शंकर, नितेश, चंदन कुमार, पुरुषोत्तम प्यारे, सोनू कुमार, आजाद कुमार, प्रभाकर कुमार, राजदीप गुप्ता आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें