ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकाधोरैया में मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

धोरैया में मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

मृतक के पिता ने हत्या का लगाया आरोप, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार धोरैया में मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान...

धोरैया में मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,बांकाFri, 06 Aug 2021 05:51 AM
ऐप पर पढ़ें

धोरैया। निज प्रतिनिधि

धोरैया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीकित्ता गांव निवासी हिलधर रजक का पुत्र गणेश रजक(27) विगत 3 अगस्त को मारपीट के दौरान घायल हो गया था जिसकी मौत बुधवार की रात इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्त में हो गई। इधर मृतक के पिता ने अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के हीं मुकेश रजक, छोटन रजक, सिक्को रजक, दशरथ रजक एवं दशरथ रजक की पत्नी के विरुद्ध धोरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुवे शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया तथा आरोपी दशरथ रजक को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना में दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गत 3 अगस्त को खेत का मेढ़ काटने के सवाल को लेकर हुई हिंसक मारपीट की घटना में उनका पुत्र गणेश रजक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इलाज हेतु भागलपुर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया। इस दौरान पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हीं उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

मारपीट में दो जख्मी

धोरैया। निज प्रतिनिधि

धोरैया थाना क्षेत्र के अमजोरा गांव में सामूहिक रास्ते को लेकर आपसी विवाद के बीच हुई मारपीट की घटना में मनोज यादव एवं ललन यादव जख्मी हो गए। दोनों जख्मियों को इलाज हेतु धोरैया अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें से ललन यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु मायागंज रेफर कर दिया गया। इस संबंध में मनोज यादव ने ललन यादव, सरिता देवी, संतोष यादव एवं राहुल यादव के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक

धोरैया। निज प्रतिनिधि

इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय धोरैया में गुरुवार को प्रबंध कार्यकारिणी समिति की बैठक विधायक भूदेव चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इसमें विद्यालय के विकास पर चर्चा की गई। इसमें उपलब्ध कमरों की जर्जर स्थिति को देखते हुए विद्यालय में जमा राशि से उसकी मरम्मत कराए जाने के साथ-साथ विद्यालय में पेयजल की समस्या के मद्देनजर समरसेबल लगाने का निर्णय लिया गया। इस दौरान विधायक श्री चौधरी ने विद्यालय प्रांगण में वृक्षारोपण भी किया। वहीं विधायक ने इस दिन कुरमा ,करहरिया, सगुनिया, बटसार, गाजीचक गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान ग्रामीणों से मिली शिकायत पर उन्हें समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। मौके पर राजद प्रदेश महासचिव उमाशंकर सिंह, उदय सिंह, प्रखंड अध्यक्ष असलम खान, युवा अध्यक्ष पप्पू यादव, मोहम्मद अलाउद्दीन, नवल किशोर यादव, अभय कापरी, विकास यादव, साजन कुमार, लालू यादव, इंद्रदेव मंडल आदि साथ थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें