ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकाआपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट में तीन जख्मी

आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट में तीन जख्मी

अमरपुर ( बांका)। निज संवाददाताअमरपुर ( बांका)। निज संवाददाता अमरपुर थाना क्षेत्र के कुल्हरिया गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट में दो महिला समेत...

आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट में तीन जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बांकाSat, 27 Mar 2021 04:21 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरपुर ( बांका)। निज संवाददाता

अमरपुर थाना क्षेत्र के कुल्हरिया गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट में दो महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। घायल किरण देवी ने बताया कि घर में उनका पुत्र बिजली के पोल से तार जोड़ रहा था कि गांव के ही लड्डू मलिक समेत अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब वह एवं उनके पति अपने पुत्र को बचाने गये तो उन लोगों ने उन्हें भी पीट कर जख्मी कर दिया। तीनों घायलों का इलाज रेफरल अस्पताल में किया गया। घायलों ने प्राथमिकी के लिए थाना में आवेदन दिया है।

बीडीओ ने किया सहायिका का चयन

अमरपुर के पवई पंचायत के वार्ड नंबर नौ पवई डीह में आंगनबाड़ी सहायिका पद के लिए आम सभा का आयोजन किया गया। वार्ड सदस्य राजेश कापरी की अध्यक्षता में हुई आमसभा में इस पद के लिए नूतन कुमारी का चयन किया गया। बीडीओ राकेश कुमार ने बताया कि सहायिका पद के लिए कुल नौ आवेदन दिए गए थे। इनमें से सर्वाधिक अंक प्राप्त आवेदिका तथा इसी पोषक क्षेत्र की नूतन कुमारी का चयन किया गया। इस मौके पर महिला पर्यवेक्षिका एवं बीपीआरओ हिमांशु शेखर मौजूद थे।

अपहृत युवती बरामद

कटोरिया (बांका) निज प्रतिनिधि

गत 24 फरवरी को कटोरिया थाना क्षेत्र के कैथाकुरा गांव से शादी की नियत से अपहृत 19 वर्षीय युवती को कटोरिया पुलिस ने गुरुवार देर संध्या बांका बाजार से बरामद कर लिया। घटना को लेकर कटोरिया थाना में युवती के पिता के बयान पर कांड संख्या 39/21 दर्ज है। मामले में दो नामजद अभियुक्त थाना क्षेत्र के सठियारी गांव के संतोष यादव एवं लालमटिया गांव के गुड्डू यादव की गिरफ़्तारी भी हुई थी। जबकि मुख्य नामजद अभियुक्त थाना क्षेत्र के मोहपत्ता गांव के नीरज कुमार एवं उसके पिता अरुण यादव अब तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि युवती बांका बाजार में है। सूचना के आधार पर छापेमारी कर बरामद की गई। शुक्रवार को बांका न्ययालय में 164 के तहत युवती का बयान दर्ज कराया गया।

ऑटो एवं बाइक की टक्कर में पांच जख्मी

कटोरिया (बांका) निज प्रतिनिधि

कटोरिया थाना क्षेत्र के आरपाथर- मालबथान मुख्य मार्ग पर बूढ़ीघाट के पास शुक्रवार को ऑटो एवं बाइक की आमने- सामने की टक्कर में दो बच्ची सहित पांच लोग जख्मी हो गए। जख्मी में ऑटो पर सवार थाना क्षेत्र के कल्होड़ीया गांव निवासी किशोर यादव की पत्नी रिंकी देवी (35 वर्ष) एवं पुत्री पल्लवी कुमारी (8 वर्ष) जबकि बाइक पर सवार जयपुर थाना क्षेत्र के बाराकोला गांव के वृद्ध भुवनेश्वर यादव (65 वर्ष) व पुत्र राजेश यादव (30 वर्ष) एवं कृष्णदेव यादव की पुत्री साक्षी कुमारी (8 वर्ष) शामिल है। जख्मी सभी का इलाज कटोरिया रेफरल अस्पताल में कराया गया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ऑटो पर सवार दोनों मां-बेटी मालबथान से कटोरिया बाजार आ रहे थे। जबकि सामने से बाइक पर सवार तीनों कटोरिया बाजार से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार के कारण दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। जिससे सभी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चिकित्सक के अनुसार घटना में बाइक पर सवार तीनों को ज्यादा चोटें लगी है।

तीन शराब भट्ठी ध्वस्त 140 लीटर शराब जब्त

बेलहर(बांका)/ निज प्रतिनिधि

थाना अंतर्गत नक्सल प्रभावित खिजरी गांव के लैया नदी घाट के पास पुलिस ने छापेमारी कर शराब का तीन शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने ध्वस्त भट्ठी से 140 लीटर महुआ शराब बरामद कर जब्त कर लिया। पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण और तसला के साथ साथ भारी संख्या में बर्तन और ड्राम जब्त कर लिया। जबकि 3000 किलो किण्वित महुआ ध्वस्त कर दिया। पयलिस ने मौके पर से शराब भट्ठी संचालक सुखों मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें