ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकातस्करी को ले जा रहे तीन दर्जन पशु पकड़े

तस्करी को ले जा रहे तीन दर्जन पशु पकड़े

भागलपुर -हंसडीहा मार्ग पर पशुक्रूरता अधिनियम की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बुधवार की रात भारी संख्या में अवैध तरीके से पशु तस्करी के लिए लेकर जाए जा रहे...

तस्करी को ले जा रहे तीन दर्जन पशु पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,बांकाFri, 01 Feb 2019 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर -हंसडीहा मार्ग पर पशुक्रूरता अधिनियम की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बुधवार की रात भारी संख्या में अवैध तरीके से पशु तस्करी के लिए लेकर जाए जा रहे थे।

पुलिस ने दो तस्करों को करीब तीन दर्जन पशुओं के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उक्त ट्रक को जब्त किया है जिसपर पशुओं को ले जाया जा रहा था। बताया जाता है कि एक संगठित गिरोह के द्वारा इन दिनों पशु तस्करी किया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर थाना क्षेत्र के सिमरामोड़ के समीप 32 भैंस से लदा वाहन को जब्त किया गया है। जानवरों के तस्करी के मामले को लेकर जन चेतना अभियान के कार्यकारी अध्यक्ष सुजीत चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। पुलिस ने वाहन के चालक मो. शहजाद और खलासी मो. साजिद (इस्लामनगर, मुजफ्फरनगर, यूपी) को गिरफ्तार कर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि भैंस वाले व्यापारी बलथर देवघर निवासी मो. इद एवं पूर्णिया के मो. राजा को जांच के लिए थाना में रखा गया है। बरामद मवेशी को कटिहार गोशाला भेजा गया है। बताया गया कि वाहन में पशुओं को कांटा लगा कर रस्सी से बांध दिया गया था। जिससे जानवरों को सांस लेने में कठिनाई हो रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें