DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पारा 42 डिग्री पहुंचा, चिलचिलाती धूप से लोग परेशान

पारा 42 डिग्री पहुंचा, चिलचिलाती धूप से लोग परेशान

चिलचिलाती धूप में तीखापन दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही बीच-बीच में गरम हवा भी बह रही है। रविवार को तापमान 41 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा। इससे आमलोग काफी परेशान दिखे। बांका की सड़कों पर चिलचिलाती धूप होने की वजह से आमलोग अपने घरों से निकलना नहीं चाहे, लेकिन जिन्हें घर से बाहर निकलना अत्यंत ही जरूरी था, वे अपने चेहरे को पूरी तरह कपड़े से ढ़ककर निकले।

यूं कहे तो इन दिनों दोपहर में सड़कों पर सन्नाटा पसरा जा रहा है। इसका असर सीधे कारोबार पर भी पड़ रहा है। तीखी धूप इस कदर सितम ढाने लगी है कि सांस की बीमारी से पीड़ित लोगों के लिए जानलेवा साबित होने लगी है। स्थिति यह है कि सौ गज राह तय करना भी मुश्किल हो गया है। राहगीर रास्ते में छाया की तलाश करते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

बिजली रानी भी दे रही है धोखा : एक ओर जहां दिन में धूप का तापमान बढ़ता ही जा रहा है। वहीं दूसरी ओर गर्मी से परेशान लोगों को बिजली भी धोखा देने में जुटी है। ककवारा के दिलीप झा, महेश मिश्रा, मुन्ना सिंह, रोशन सिंह समेत अन्य ने कहा कि वे जिला मुख्यालय में होने के बाद भी उन्हें सुविधा से वंचित रखा गया है। क्योंकि बिजली की जबरदस्त कटौती उन्हें रात भर आराम तक नहीं करने देती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:temprature reached 42 degrees, people upset with scorching sunlight