DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बांका  ›  पत्नी के हत्यारोपी पति को पुलिस ने भेजा जेल

बांकापत्नी के हत्यारोपी पति को पुलिस ने भेजा जेल

हिन्दुस्तान टीम,बांकाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:31 AM
पत्नी के हत्यारोपी पति को पुलिस ने भेजा जेल

फुल्लीडुमर (बांका) | निज प्रतिनिधि

फुल्लीडुमर पुलिस ने थाना क्षेत्र के कैथादोल गांव से पत्नी के हत्यारोपी मुन्ना हांसदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष मो.सफदर अली ने बताया कि करीब दो माह पूर्व गिरफ्तार अभियुक्त ने अपनी पत्नी तालो मुर्मू की अपने ससुराल इनारावरण गांव में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जो घटना के बाद से फरार हो गया था। जिसे उन्होंने स्वयं एवं एएसआई रामसेवक महतो तथा बीएमपी जवानों ने सोमवार को उसके गांव कैथादोल गांव से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

शराब तस्करी के आरोपी को किया गिरफ्तार

पंजवारा(बांका)। निज प्रतिनिधि

पंजवारा पुलिस ने सोमवार दोपहर बाद को शराब तस्करी के मामले में नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया है।इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि थाना क्षेत्र के चाकैय गांव से शराब तस्कर के नामजद आरोपी पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है।जिसे मंगलवार को न्यायिक हिरासत में बांका भेजा जाएगा।

मंदिर की दानपेटी से रुपयों की चोरी

कटोरिया (बांका) निज प्रतिनिधि

जयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार स्थित दुर्गा मंदिर में रखे दानपेटी से बीते रात्रि अज्ञात चोरों ने रुपयों की चोरी कर ली। मामले को लेकर जयपुर थाना में शिकायत की गई है। जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने रात में मंदिर में घुसकर दानपेटी का ताला तोड़ दिया। चोरों ने पेटी में जमा रुपयों को निकाल लिया तथा सिक्कों को पेटी में ही छोड़कर चले गए। घटना की जानकारी पुजारी को सुबह पूजा करने के लिए मंदिर आने पर हुई। बता दें कि बीते शुक्रवार को भी अज्ञात चोरों ने बाजार निवासी लवकुश मिश्रा के कुएं में लगी जेट पंप की चोरी कर ली थी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शंभूगंज में घर के अंदर से समर्सेबुल मशीन की चोरी

शंभूगंज ( बांका ) एक संवाददाता

शंभूगंज बाजार में डाकघर के समीप बीते रविवार की रात घर के अंदर से चोरों ने समर्सेबुल मशीन की चोरी कर ली। चोरों ने घर के चहारदीवारी को फांदकर घर के अंदर प्रवेश कर घटना को अंजाम दिया। गृहस्वामी पंकज कुमार एवं शैलेश कुमार दोनों भाई सीआइएसएफ का जवान हैं। जहां बाजार में एक किराएदार मुरली प्रसाद ने घटना की सूचना गृहस्वामी सहित थानाध्यक्ष को दिया। इसके पूर्व भी बाजार में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी है। इस बाबत थाना प्रभारी उमेश प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर ली शपथ

अमरपुर ( बांका)। निज संवाददाता

अमरपुर रेफरल अस्पताल में डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य कर्मियों ने तंबाकू का सेवन नहीं करने का संकल्प लिया। रेफरल प्रभारी डॉ अभय प्रकाश चौधरी ने डॉक्टरों, अधिकारियों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को शपथ दिलाई कि तंबाकू, गुटखा आदि का सेवन नहीं करेंगे तथा आम लोगों को भी इसका सेवन नहीं करने को लेकर प्रेरित करेंगे। इस मौके पर डॉ पंकज कुमार, अस्पताल प्रबंधक सुनील कुमार चौधरी, नीरज कुमार, अमित कुमार, यश कुमार, कुणाल कुमार, मो. बाबर, प्रमोलिनी मरांडी एवं ममता कार्यकर्ता उपस्थित थीं।

कोरोना में सरकार हो रही विफल

बांका। एक संवाददाता

कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के 7 साल में कोई ऐसा साल नहीं गुजरा जिसमें देश की जनता परेशान ना हुआ हो। हर तरफ अफरा तफरी लूट भ्रष्टाचार महंगाई का बोलबाला है। कोरोना काल में भी सरकार गरीबों को राहत नहीं दे पाई है। पेट्रोल डीजल पर इनका कोई नियंत्रण नहीं है। आज खाद्य पदार्थ की महंगाई आसमान छू रही है। सरसों तेल ₹200 किलो बिक रहा है। कोरोना काल में लोग घरों में बंद है। सरकार कीमते बढ़ाने में व्यस्त है।

पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट एवं छिनतई

कटोरिया (बांका) निज प्रतिनिधि

कटोरिया थाना क्षेत्र के तेलंगवा गांव में रविवार देर रात्रि पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर वाहन क्षतिग्रस्त करने एवं छिनतई करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पीड़ित वाहन मालिक थाना क्षेत्र के कटोरिया बाजार निवासी प्रदीप साह के पुत्र राहुल कुमार साह ने थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी की गुहार लगाई है। आवेदन में बताया है कि रविवार को आवेदक की स्कॉर्पियो भाड़े में थाना क्षेत्र के बीचकौड़ी से सुईया जा रही थी। इसी दौरान तेलंगवा के पास घात लगाकर बैठे उसी गांव के कुंदन कुमार, मुन्ना यादव, गिरधारी यादव, निवास यादव एवं कपिलदेव यादव सहित पांच- छह अज्ञात लोगों ने गाड़ी को रोककर चालक के साथ मारपीट की तथा गाड़ी में रखे साढ़े पांच हजार रुपए छीन लिया। मौका देखकर चालक गाड़ी लेकर भागने लगा तो सभी ने पीछे से इंट और पत्थर फेंककर गाड़ी के पिछले भाग को क्षतिग्रस्त कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लौगांय में 21 फलदार आम के पेड़ को काटा, थाना में की शिकायत

अमरपुर ( बांका)। निज संवाददाता

अमरपुर थाना क्षेत्र के लौगांय गांव में फलदार आम के पेड़ काटने की शिकायत पुलिस से की गई है। पीड़ित किसान अवध किशोर शर्मा ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि है कि गांव के राजेश कुमार शर्मा से उनका पुराना विवाद चल रहा है। इसी विवाद की वजह से राजेश कुमार शर्मा, विवेकानंद शर्मा एवं राहुल कुमार समेत अन्य लोगों ने उनके बगीचे में लगे 21 आम के पेड़ काट डाले। सभी पेड़ फलदार थे तथा काफी संख्या में आम का फल पेड़ में था। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर जब वह बगीचे में पंहुचे तो उक्त लोगों को वहां से भागते देखा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पंजवारा में सिर्फ 27 लोगों की हुई जांच

पंजवारा(बांका)। निज प्रतिनिधि

यास तूफान का असर अभी भी बरकरार है। जिस कारण सोमवार को रुक रुक कर बारिश होती रही। खराब मौसम का असर कोरोना जांच पर भी पड़ा। सोमवार को पंजवारा चेक पोस्ट पर मात्र 27 लोगों की कोरोना जांच की गई। बता दें कि सही मौसम रहने पर पूर्व में पंजवारा चेक पोस्ट पर प्रतिदिन एक सौ से अधिक लोगों का स्वाब सैंपल कोरोना जांच के लिए चेक पोस्ट पर कलेक्ट किया जाता था। परंतु रुक-रुक कर हो रही बारिश और तेज हवाओं का असर कोरना जांच पर पड़ा। सोमवार को पंजवारा चेक पोस्ट पर मात्र 27 लोगों का सैंपल जांच के लिए कलेक्ट किया गया। जिसमें सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। चेक पोस्ट पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि खुले आसमान के नीचे बारिश में जांच किया जाना संभव नहीं है। जिसकी वजह से जांच प्रभावित हो रही है।

संबंधित खबरें