ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकापंजवारा : कलश विसर्जन के साथ गणेश पूजा संपन्न

पंजवारा : कलश विसर्जन के साथ गणेश पूजा संपन्न

पंजवारा (बांका)। निज प्रतिनिधिपंजवारा (बांका)। निज प्रतिनिधि पंजवारा बाजार से सटे विधानचक मोहल्ले में स्थापित प्रतिमा के पूजन औऱ दर्शन के लिए...

पंजवारा : कलश विसर्जन के साथ गणेश पूजा संपन्न
हिन्दुस्तान टीम,बांकाMon, 13 Sep 2021 05:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजवारा (बांका)। निज प्रतिनिधि

पंजवारा बाजार से सटे विधानचक मोहल्ले में स्थापित प्रतिमा के पूजन औऱ दर्शन के लिए रोजाना श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। आयोजन समिति द्वारा संध्याकाल में भजन कीर्तन का आयोजन किया जा रहा है। जिससे माहौल भक्तिमय हो गया है। वहीं रविवार को विधि विधान के साथ पूजन का समापन कर कलश विसर्जन का कार्य किया गया। आयोजन समिति से जुड़े सदस्यों ने बताया की सोमवार को मटका फोड़ के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा एवं संध्याकाल में प्रतिमा का विसर्जन धूमधाम के साथ किया जाएगा।

जर्जर सड़क से साहबगंज बाजार के लोग परेशान

बेलहर(बांका)/ निज प्रतिनिधि

प्रखंड के सबसे व्यस्त और बड़ा बाजार साहबगंज के लोग और आने जाने वाले मुसाफिर यहां के जर्जर सड़क से परेशान हैं। इस बाजार का बांका रोड पिछले चार सालों से बड़े बड़े गड्ढों में तब्दील हो गया है। खास कर बरसात में इन गड्ढों में बारिश और उफनते नालों का पानी भर जाने से लोगों का जल जमाव और कीचड़ से पैदल चलना मुहाल हो जाता है। वाहनों के गुजरने से गड्ढों का बदबूदार गंदा पानी लोगों के दुकानों और घरों में चला जाता है। बाजारवासी बजरंगी साह, भौरव साह, गोपाल गुप्ता, गोल्डन सिंह, दयानंद साह, माधव वर्णवाल, सुबोध साह, छोटू भगत, धीरेंद्र सिंह, रोहित भगत आदि ने बताया कि जल जमाव और दुर्गंध से लोगों का जीना मुहाल हो गया। बाजार के लोगों ने बताया कि पिछले साल विधान सभा चुनाव के पूर्व यहां कई प्रतिनिधियों ने बाजार वासियों को इस विकट समस्या से मुक्ति दिलाने का वादा किया था लेकिन साल गुजर गए कुछ नहीं हुआ। बाजार वासियों ने जिला प्रशासन से अविलम्ब इस समस्या से मुक्ति दिलाने की मांग किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें