ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकासत्यापन के लिए आए एक हथियार जब्त

सत्यापन के लिए आए एक हथियार जब्त

बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिबांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि पंचायत चुनाव को लेकर बांका थाना में लाइसेंसी हथियारों का सत्यापन किया जा रहा है।...

सत्यापन के लिए आए एक हथियार जब्त
हिन्दुस्तान टीम,बांकाThu, 23 Sep 2021 05:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सत्यापन के लिए आए एक हथियार जब्त

बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

पंचायत चुनाव को लेकर बांका थाना में लाइसेंसी हथियारों का सत्यापन किया जा रहा है। बुधवार को कुल 56 हथियारों का सत्यापन किया गया। रखरखाव सही से नहीं करने को लेकर पुलिस ने एक हथियार को जब्त किया है। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष शंभू यादव ने दी।

बालू कारोबारी गिरफ्तार

बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

बांका थाना पुलिस ने डोकानियां मार्केट के पास से एक बालू कारोबारी अंगद यादव को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष ने दी।

दो महिला प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंधन का केस दर्ज

धोरैया निज प्रतिनिधि

सीओ हंस नाथ तिवारी ने आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में दो महिला प्रत्याशियों के विरुद्ध धोरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बिहार पंचायत राज अधिनियम 2006 के अंतर्गत आचार संहिता उल्लंघन को लेकर सीओ ने दक्षिणी क्षेत्र से जिला परिषद प्रत्याशी दुखनी खातून पर बिना अनुमति के टेंपो पर माइक लगाकर प्रचार करने तथा गचिया-बसबिट्टा पंचायत से मुखिया प्रत्याशी चांदनी देवी पर 195 बूथ नंबर गांधी पुस्तकालय परिसर में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए मछली भात भोज करने को लेकर धोरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें