DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बांका  ›  अधिकारियों ने उपलब्ध कराया खाद्यान्न

बांकाअधिकारियों ने उपलब्ध कराया खाद्यान्न

हिन्दुस्तान टीम,बांकाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:31 AM
अधिकारियों ने उपलब्ध कराया खाद्यान्न

बाराहाट (बांका) निज प्रतिनिधि

सोमवार को प्रखंड क्षेत्र के बढ़ौना गांव में भागलपुर के डाक अधीक्षक आरपी प्रसाद, सहायक डाक अधीक्षक रोहित नंदन एवं पंचायत के मुखिया अमरकांत पंडित के उपस्थिति में एक सौ जरूरतमंदों के बीच खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर भागलपुर के डाक अधीक्षक,सहायक डाक अधीक्षक, आई पी पी बी के प्रबंधक गोपाल कुमार एवं सुमित कुमार सहित अन्य उपस्थित थे ।

आपसी विवाद में मारपीट कर किया जख्मी

बेलहर(बांका)/ निज प्रतिनिधि

थाना क्षेत्र के दामजोर तांती टोला गांव में कुछ लोगों ने आपसी विवाद में भाष्कर कुमार मंडल को मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस संबंध में भाष्कर कुमार मंडल ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि जब वह अपने दरवाजे पर था उसी समय गांव के ही सुमन कुमार, सौरव कुमार और विकास कुमार गाली गलौज करने लगे। गाली देने से मना किया तो तीनों ने मिलकर उसे मारपीटकर जख्मी कर दिया। जब उसे बचाने के लिए भाई दिलीप और पत्नी इंदु देवी आयी तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट किया और जान मारने की धमकी दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अवैध बालू के केस में एक गिरफ्तार

बेलहर(बांका)/ निज प्रतिनिधि

पुलिस ने अवैध बालू के केस में आरोपी रहे थाना क्षेत्र के चौरा गांव के पिंटू यादव को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मारपीट में महिला जख्मी

धोरैया(बांका)। संवाद सूत्र

धनकुण्ड थाना अतर्गत भल्लू गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट की घटना में जयनन्द पासवान की पत्नी प्रेमा देवी जख्मी हो गई। जिसका प्राथमिकी उपचार धोरैया सीएचसी में कराया गय़ा। वहीं जख्मी महिला ने गांव के ही जर्नाधन मंडल, विजय मंडल, अजय मंडल, संजय मंडल एवं अमर मंडल पर जाति सूचक गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जख्मी कर दिये जाने को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिये आवदेन में महिला ने आरोप लगाया है कि जब मैं शौच से अपने जमीन होकर घर जा रही थी तो उक्त लोगों ने मेरे ही जमीन पर चलने से मना करते हुए जाति सूचक गाली गलौज करते हुए जान मारने की नीयत से लोहे के खंती से सर पर हमला कर दिया। थानाध्यक्ष अभिंनदन सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें