ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकाबांका: प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में खाना नहीं मिलने को लेकर किया सड़क जाम

बांका: प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में खाना नहीं मिलने को लेकर किया सड़क जाम

बिहार के बांका जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के पड़घड़ी में प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में खाना नहीं मिलने को लेकर शनिवार की सुबह जोरादार हंगामा किया। प्रवासियों ने पंजवारा भेरामोड़ मुख्य...

बांका: प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में खाना नहीं मिलने को लेकर किया सड़क जाम
बांका हिन्दु‍स्तान टीमSat, 30 May 2020 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बांका जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के पड़घड़ी में प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में खाना नहीं मिलने को लेकर शनिवार की सुबह जोरादार हंगामा किया। प्रवासियों ने पंजवारा भेरामोड़ मुख्य मार्गो पर परघडी के पास जाम कर दिया तथा उग्र प्रदर्शन किया।

प्रवासियों का कहना था कि प्रशासन लगातार झूठा आश्वासन देकर रख रहा है। समय से उन लोगों को ना तो भोजन दिया जा रहा है ना ही रहने की उचित सुविधा है। जो नए लोग आते हैं उन्हें भी पुराने लोगों के साथ रख दिया जाता है जिस कारण संक्रमण फैलने का डर बढ़ गया है। ऐसे में प्रवासियों को जिल्लत भरी जिंदगी जीना पड़ रहा है।

प्रवासियों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि अगर उन्हें समुचित सुविधा नहीं दी जाती है तो उन लोगों को होम क्वारन्टीन में भेज दिया जाए। सड़क जाम के कारण दोनों और दर्जनों वाहनों का काफिला लग गया। खासकर इसमें अन्य राज्यों से आने वाले मालवाहक वाहन जाम में फंसे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें