ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बांकाट्रेन के ठहराव को ले राज्य मंत्री को लिखा पत्र

ट्रेन के ठहराव को ले राज्य मंत्री को लिखा पत्र

भागलपुर—मंदारहिल रेल खंड स्थित रजौन प्रखंड के वर्षों पुराने धौनी रेलवे स्टेशन पर कवि गुरु एक्सप्रेस के ठहराव की मांग को लेकर उठने वाली मांग अब गरमाने लगा...

ट्रेन के ठहराव को ले राज्य मंत्री को लिखा पत्र
हिन्दुस्तान टीम,बांकाWed, 28 Nov 2018 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर—मंदारहिल रेल खंड स्थित रजौन प्रखंड के वर्षों पुराने धौनी रेलवे स्टेशन पर कवि गुरु एक्सप्रेस के ठहराव की मांग को लेकर उठने वाली मांग अब गरमाने लगा है।

बांका के सांसद व राजद नेता जयप्रकाश नारायण यादव ने बांका के रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के अलावा मालदा डिवीजन के डीआरएम को पत्र भेजकर धौनी स्टेशन पर यथाशीघ्र कवि गुरु एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की है। सांसद श्री यादव ने रेल राज्य मंत्री श्री सिन्हा एवं मालदा डिवीजन के डीआरएम को पत्र भेजकर कहा है कि भागलपुर मंदारहिल रेलखंड पर धौनी एक महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन है। उन्होंने अंग्रेज के जमाने से बी श्रेणी का दर्जा प्राप्त इस रेलवे स्टेशन की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा है कि इस स्टेशन पर कवि गुरु एक्सप्रेस का ठहराव होने से इस स्टेशन पर ना सिर्फ क्षेत्र का विकास होगा बल्कि रेल विभाग को भी राजस्व प्राप्त होंगे। बांका जिला राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष व रजौन निवासी लाल मोहन सिंह चंद्रवंशी ने बताया कि उन्होंने क्षेत्रवासियों की मांग को सांसद के समक्ष पूर्व में कई बार रखा था। कवि गुरु एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर सांसद श्री यादव अपने स्तर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।