ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकाखरीक: पुलिस की पिटाई से बाइक सवार युवक का सिर फटा

खरीक: पुलिस की पिटाई से बाइक सवार युवक का सिर फटा

बड़ी संख्या में आक्रोशित लोग पहुंचे थाना सीसीटीवी कैमरे की मदद से दोषियों को...

खरीक: पुलिस की पिटाई से बाइक सवार युवक का सिर फटा
हिन्दुस्तान टीम,बांकाFri, 08 Jan 2021 03:45 AM
ऐप पर पढ़ें

खरीक, संवाद सूत्र

खरीक बाजार के उर्दू चौक के समीप गुरुवार की शाम सड़क किनारे खड़े तेलघी निवासी बाइक सवार साजन कुमार (35) को पुलिस ने डंडे से पीटा। डंडे के प्रहार से उसका सिर फट गया। जिसे लोगों ने बेहोशी की हालत में थाना लाया। जहां से उसे पुलिस ने इलाज के लिए पीएचसी भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। घायल युवक ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना की जानकारी पर बड़ी संख्या में आक्रोशित ग्रामीण थाना पहुंच गये। खरीक थाना की पुलिस नहीं रहने की बात पर सभी लोग शांत हुए।

घायल ने बताया कि मैं सड़क किनारे बाइक लेकर खड़ा था। इसी दौरान सामने से पुलिस गाड़ी आकर रुकी और बाइक हटाने को कहा। सामने ट्रक रहने से बाइक हटाने में थोड़ा विलंब हो गया। जिस पर पुलिस गाड़ी से एक पुलिसकर्मी जो सिविल में था उतरा और गाली देते हुए हाथ में मौजूद डंडे से पीटने लगा। इसी दौरान सिर पर डंडा मार दिया जिसमे मेरा सिर फट गया। मैं लहूलुहान अवस्था में बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। साथ में मौजूद साथी ने सहारा देकर सड़क पर बैठाया एवं होश में लाया। वहां आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि पुलिस द्वारा युवक को बेवजह पीटते देख विरोध करने पर लोगों को भी गाली गलौज करते हुए पीटने के लिए दौड़ पड़ा। लोगों ने बताया कि वह कर्मी नशे में धुत प्रतीत हो रहा था। इसके बाद बाजार की तरफ गाड़ी लेकर सभी कर्मी चले गये। वहीं बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस गाड़ी एवं दोषी कर्मी को पहचाने का प्रयास कर रही है।

कहते है थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिक दर्ज कर ली गई है। पुलिस गाड़ी एवं दोषी कर्मी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें