DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटोरिया: सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

कटोरिया: सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जमदाहा पंचायत के पटवारा गांव के अक्षय चौधरी (35 वर्ष) की शनिवार देर शाम सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद रविवार को शव गांव लाया गया। शव आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आसपास के लोग भी शव पहुंचते ही मृतक के घर पहुंचे। परिजनों के क्रंदन से पूरा वातावरण गमगीन हो गया।

पति को खो चुकी आशा देवी बदहवास होकर दहाड़ मार रही थी, जबकि मृतक के पिता मोहन चौधरी एवं माता नारदी देवी अपने बेटे के चले जाने का विश्वास नहीं कर पा रहीं थीं। सभी भगवान के इस कोप को कोस रहे थे। आसपास के लोग परिजनों को इस दुख घड़ी में सांत्वना दे रहे थे। इधर मृतक का एक आठ वर्षीय बेटा दिलखुश कुमार अपने पिता के शव को टकटकी लगाए देख रहा था। जबकि बेटी सोनी (चार वर्ष) एवं वर्षा (दो वर्ष) कुछ समझ नहीं पा रही थी। उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि उनके माथे से पिता का साया उठ चुका है। बच्चे के उतरे चहेरे को देखकर देखने वालों की आंखें छलछला रही थीं। हर लोगों के चेहरे पर इस परिवार के ऊपर टूटे गमों के पहाड़ की चर्चा हो रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार अक्षय शुक्रवार देर शाम पत्नी आशा देवी के साथ दवा लेने जमदाहा बाजार जा रहे थे तभी सामने से एक असंतुलित बोलेरो की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गये। दुर्घटना के बाद चालक सहित अन्य दो लोग बोलेरो से उतरकर भागने लगे। इसके बाद अन्य स्थानीय लोगों ने चानन नदी के पास चालक को खदेड़कर पकड़ा और मारपीट की। बावजूद इसके चालक अपने आप को छुड़ाकर भाग निकला। इधर जख्मी युवक को इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार कर जख्मी के बिगड़ते हालत को देख बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Katoria Death of a youth injured in a road accident