DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बांका  ›  फुल्लीडुमर : नशे हंगामा कर रहा युवक गिरफ्तार
बांका

फुल्लीडुमर : नशे हंगामा कर रहा युवक गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बांकाPublished By: Newswrap
Fri, 25 Jun 2021 05:20 AM
फुल्लीडुमर : नशे हंगामा कर रहा युवक गिरफ्तार

फुल्लीडुमर (बांका)। निज प्रतिनिधि

फुल्लीडुमर पुलिस ने थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव से गुरुवार को नशे में धुत युवक संजीव कुमार सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक का मेडिकल चेकअप कराया। जिसमें वह अल्कोहल पॉजिटिव पाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक नशे में धुत होकर अपने पड़ोसियों एवं परिजनों को गाली गलौज एवं अनाप-शनाप बोल कर वह हल्ला हंगामा कर रहा था। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नशे की हालत में युवक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सफदर अली ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद युवक को जेल भेज दिया गया।

विधायक ने पीड़ित परिवार को दी शोक संवेदना

बौंसी (बांका)। निज संवाददाता

समाजसेवी कल्याण सिंह के पुत्र के असामयिक निधन के बाद कटोरिया विधायक डॉ. निक्की हेंब्रम गुरुवार को पीड़ित परिवार को सांत्वना देने सिकंदरपुर पहुंची। विधायक दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। इस अवसर पर जदयू के नेता उमेश प्रसाद यादव भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजेश कुमार मिश्रा, विक्की मिश्रा, दिगंबर यादव, पप्पू पंडित, महिला मोर्चा की नीरू शर्मा कुसुम वाला सिन्हा मनी कुमार बंटी कुमार आदि मौजूद थे।

मरीजों के बीच फल का वितरण

बौंसी(बांका)। निज संवाददाता

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह पूर्व बांका सांसद स्व दिग्विजय सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर गुरुवार को रेफरल अस्पताल में मरीजों के बीच आसरा इंटरनेशनल क्लब के सदस्यों द्वारा फल वितरण किया गयाइस अवसर पर मुख्य रूप से रेफ़रल प्रभारी डॉ संजीव कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक मनोज कुमार देवाशीष पांडे, राजीव कुमार सिंह, बृज किशोर सिंह, बंटी पाठक ,पवन बिहारी सहित अन्य मौजूद थे।

इमाम द्वारा भगायी लड़की बरामद

बांका। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के गोपालपुर से एक इमाम के द्वारा भगाई लड़की को बरामद किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपालपुर के इमाम हाफिज अब्दुल रउफ, छप्पनिया बसंतराय जिला गोंडा निवासी ने शादी की नीयत से भगा कर ले गया था। पीड़ित के पिता ने काफी खोजबीन करने के बाद 27 मई को मामला दर्ज कराया था। मालूम हो कि 4 वर्ष से इमाम गोपालपुर में रहकर बच्चों को तालीम दिया करता था। डेढ़ वर्ष से उक्त लड़की को घर पर जाकर ट्यूशन पढ़ाता था। एकाएक उसे लेकर फरार हो गया। जबकि इमाम पहले से ही शादीशुदा है। उनके दो बच्चे भी हैं। मेडिकल के बाद लड़की की ओर से 164 का बयान दर्ज कराया गया है। इस मामले में थानाध्यक्ष शंभू यादव ने इसकी पुष्टि की है।

शराब का किया विनष्टीकरण

बांका। निज संवाददाता

अपर समाहर्ता के आदेश के बाद 18 काण्ड में बरामद देशी शराब 307.800 लीटर और विदेशी शराब 2180.550 लीटर कुल 2488.330 लीटर शराब का विनष्टीकरण गुरुवार को किया गया। इस मौके पर वरीय उप समाहर्ता स्वाती, सीओ सुजित कुमार और उत्पाद अधीक्षक अरूण मिश्रा उपस्थित थे।

पूर्व विधायक ने किया प्रसाद वितरण

बांका। एक संवाददाता

पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव ने गुरूवार को जमदाहा के पुरानी मंदिर में पूजा के बाद सैकड़ो लोगों को प्रसाद का वितरण किया। श्री यादव ने कहा कि यह मंदिर काफी पुराना है। इस कारण क्षेत्र के लोगों की यहां आस्था है। इस क्षेत्र को सरकार को पूर्ण विकसित करना चाहिए।

संबंधित खबरें