DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बांका › फुल्लीडुमर : फरार वारंटी गिरफ्तार
बांका

फुल्लीडुमर : फरार वारंटी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बांकाPublished By: Newswrap
Mon, 26 Jul 2021 05:00 AM
फुल्लीडुमर : फरार वारंटी गिरफ्तार

फुल्लीडुमर (बांका)। निज प्रतिनिधि

फुल्लीडुमर पुलिस को थाना क्षेत्र के नगरडीह गांव से एक हत्याकांड के आरोपी सह एक हजार रुपये के इनामी फरार वारंटी बजरंगी पंजियारा को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि वर्ष 2016 के एक हत्या कांड संख्या 357 में पिछले 5 वर्षो से वह फरार चल रहा था। जिसे गुप्त सूचना के आधार पर उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साथ में खेसर पुलिस की संयुक्त छापेमारी से फुल्लीडुमर पुलिस को यह कामयाबी मिली। यहां मालूम हो कि पिछले सात वर्षों के दौरान नगरडीह गांव में जमीन विवाद में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गांव के दो पक्षों के प्रमुख पूर्व मुखिया महेंद्र पंजियारा एवं जगदीश पंजियारा के अलावा दोनों गुट के एक-एक पुनीत पंजियारा एवं किशन पंजियारा की हत्या हो चुकी है। मालूम हो कि इन चारों हत्याकांड में दोनों पक्ष के दो-दो दर्जन से ज्यादा लोग हत्यारोपी बनाए गए हैं।

पूर्व विधायक के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

फुल्लीडुमर (बांका)। निज प्रतिनिधि

रविवार को फुल्लीडुमर के लेटावरन चौक स्थित प्रखंड जदयू कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष जदयू विनोद चंद्रवंशी की अध्यक्षता में बेलहर के पूर्व जदयू विधायक जनार्दन मांझी के पिछले दिनों हुए निधन पर एक शोक सभा आयोजित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। प्रखंड अध्यक्ष के अलावे वरीय जदयू नेता संजय मंडल, विवेकानंद तांती, अमरेंद्र राव आदि ने दिवंगत विधायक की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

पूर्व विधायक को दी श्रद्धांजलि

बौंसी (बांका)। निज संवाददाता

सांसद संतोष कुशवाहा रविवार को पूर्व विधायक जनार्दन मांझी के आवास पर पहुंचकर उनके चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर मौजूद दिवंगत विधायक के पुत्र बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज एवं उनके परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। इस अवसर पर स्थानीय काफी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे।

राढ़ी बांधव समिति की बैठक

बौंसी (बांका)। निज संवाददाता

मंदार इन में राढ़ी बांधव सेवा समिति की बैठक प्रदीप कुमार घोष की अध्यक्षता में रविवार को हुई। समिति के निर्धन दस मेधावी छात्राओं को आगामी दस वर्षों तक चयनित लाभुकों को लाभान्वित करने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से केशव चंद्र सिन्हा, पूर्व अध्यक्ष निखिल चंद्र दास, उपाध्यक्ष शंकर मित्रा, अभय कुमार घोष, कुमार महारथी, डॉ. सरिता घोष, राकेश कुमार घोष, पंकज कुमार दास, डॉ. प्रणय घोष, प्रशांत कुमार घोष, हेमंत कुमार घोष, रजनीकांत दत्ता, अनंत कुमार सिन्हा, कन्हैया लाल घोष, आशीष कुमार दास आदि थे। पिछले दिनों राढ़ी बांधव के निधन हुए सदस्यों के प्रति दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पण के साथ बैठक का समापन किया गया।

हत्या कांड का फरार नामजद अभियुक्त गिरफ्तार

कटोरिया (बांका)। निज प्रतिनिधि

गत चार जून 2018 को थाना क्षेत्र के करडा गांव में हुई तीन नाबालिग सगी बहनों की निर्मम हत्या के मामले में एक फरार नामजद अभियुक्त को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त जमुई जिला अंतर्गत सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के जगतरायडीह गांव के तितू यादव का पुत्र नरेश यादव बताया गया है। गिरफ्तारी अभियान में बांका महिला थाना की थानाध्यक्ष रीता कुमारी एवं कटोरिया थानाध्यक्ष नीरज तिवारी सदलबल शामिल थे।

मंदिर में पूजा करने पर लगी रोक

धोरैया (बांका)। संवाद सूत्र

प्रखंड क्षेत्र के सुप्रसिद्ध धनकुंड नाथ मंदिर में सावन माह में भी लोगों को पूजा अर्चना करने पर रोक लगी रहेगी। कोरोना को देखते हुए प्रशासन के द्वारा पूजा अर्चना करने पर पाबंदी लगायी गयी है। जिसकी जानकारी देते हुए सीओ हंसनाथ तिवारी ने बताया की सावन माह में भीड़ को नियंत्रण करने में परेशानी होगी जिसको लेकर मंदिर बंद रहने के साथ ही सावन माह में लगने वाले मेला पर भी पाबंदी लगायी गयी है। मालूम हो की प्रसिद्ध धनकुंड नाथ मंदिर में सावन माह पर भीड़ उमड़ पड़ती है जबकि प्रत्येक सोमवार को जलाभिषेक करने के लिए भक्तों का तांता लगा रहता है।

संबंधित खबरें