ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकाछात्र की मृत्यु को लेकर चालक पर प्राथमिकी दर्ज

छात्र की मृत्यु को लेकर चालक पर प्राथमिकी दर्ज

कटोरिया—बांका मुख्य सड़क मार्ग पर मंगलवार की शाम दुर्घटना में हुई छात्र की मृत्यु को लेकर पिता द्वारा कटोरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें छविलाल ठाकुर के पिता दशरथ ठाकुर ने थाने में...

छात्र की मृत्यु को लेकर चालक पर प्राथमिकी दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बांकाThu, 07 Feb 2019 01:04 AM
ऐप पर पढ़ें

कटोरिया—बांका मुख्य सड़क मार्ग पर मंगलवार की शाम दुर्घटना में हुई छात्र की मृत्यु को लेकर पिता द्वारा कटोरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें छविलाल ठाकुर के पिता दशरथ ठाकुर ने थाने में आवेदन देकर दुर्घटनाग्रस्त ऑटो चालक को नामजद आरोपी बनाया है।

आवेदक ने गांव के रामदेव यादव एवं गणपत तांती की मौजूदगी में बताया है कि उसके 20 वर्षीय पुत्र की मौत ऑटो चालक की लापरवाही के कारण हुई है। ऑटो चालक गांव के भुनेश्वर साह का पुत्र राजेन्द्र साह है। जिसके ऑटो पर सवार होकर छविलाल एवं उसके दोस्त शाम के चार बजे ढाकामोड़ के लिए निकले थे। इसी बीच चालक द्वारा तेज गति से ऑटो चलाने के कारण सिहुलिया मोड़ के पास ऑटो पलटी मार दिया। जिसमें छविलाल के माथे में गंभीर चोंटे आयीं।

जिसे ऑटो से जख्मी हालत में कटोरिया रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक डॉ. दीपक भगत ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृतक कटोरिया के एसएसपी यादव कॉलेज में इंटर का छात्र था। इधर घटना के बाद कटोरिया पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें