ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकामहिला के साथ मारपीट की प्राथमिकी

महिला के साथ मारपीट की प्राथमिकी

सिकानपुर थाना रजौन की कल्पना देवी ने रविवार को बाराहाट थाना में लिखित आवेदन देकर खड़हारा गांव के मो.असफाक, मो.गुलाम एवं मो.अफताब को मारपीट करने एवं गले में पहने सोने का चैन एवं नाक का बेसर छिन लिये...

महिला के साथ मारपीट की प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,बांकाMon, 11 Jun 2018 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

सिकानपुर थाना रजौन की कल्पना देवी ने रविवार को बाराहाट थाना में लिखित आवेदन देकर खड़हारा गांव के मो.असफाक, मो.गुलाम एवं मो.अफताब को मारपीट करने एवं गले में पहने सोने का चैन एवं नाक का बेसर छिन लिये जाने को लेकर प्राथमिकी दज करायी है। वादी महिला ने अपने आवेदन मे कहा कि बीते सात जून को वे अपने मायके आयी थी।

दिन के 12 बजे किसी बात को लेकर वादी की मां के साथ खड़हारा की महिला शाइस्ता से कहा सुनी हो रहा था। इस दौरान मां को समझा बुझाकर कर घर वापस लौट गयी। उसी रात दस बजे ये सभी आरोपी मेरे मायके वालों के दरवाजे पर पहुंचकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने वादी के साथ मारपीट कर चोटिल कर सोने का चैन सहित नाक का बेसर छीनते हुए गाली गलौज करते हुए धमकी दिया कि केस करोगी तो तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

पीड़ित महिला इस मामले को लेकर बांका एसपी से न्याय की गुहार लगाने के बाद एसपी के निर्देश पर रविवार को बाराहाट थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। थानाध्यक्ष ने पूछने पर बताया कि महिला थाना नहीं आयी थी। वरीय अधिकारियों के निर्देश पर रविवार को महिला थाना पहुंची। मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की तकीकात शुरु कर दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें