Dismissed by the police by snatching and looting cases - छिनतई व लूटपाट मामले का पुलिस ने किया खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छिनतई व लूटपाट मामले का पुलिस ने किया खुलासा

शहर के शकुंतला मार्केट में हुई छिनतई व कटोरिया थाना क्षेत्र के सिझुआ में हुई लूटपाट मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें दुमका के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के चंदन यादव, पंकज यादव एवं बौंसी थाना क्षेत्र के पिलुआ निवासी रोहित कुमार शामिल हैं।

इससे एक लोडेड पिस्तौल, जिंदा कारतूस, तीन हजार नकद, एक बाइक समेत सिझुआ जंगल में लूटे एटीएम कार्ड भी बरामद किए हैं। टाउन थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान तीनों बदमाशों को बांका-कटोरिया मुख्य मार्ग पर सदर अस्पताल के समीप गिरफ्तार किया गया। जहां जांच के दौरान हथियार समेत अन्य सामान बरामद किये गये। बता दें कि, एसबीआई शाखा के समीप एक बीमा एजेंट सह शहर के बाबूटोला निवासी विरेन्द्र यादव उर्फ बिरू की बाइक की डिक्की से बदमाशों ने चार लाख रुपये निकालकर भाग खड़े हुए थे। बीमा एजेंट विरेन्द्र कुमार यादव एसबीआई बैंक से चार लाख रुपये निकाल डिक्की में रख घर लौट रहा था। इसी दौरान बैंक के बाहर बाइक खड़ी कर एक कैरी बैग खरीदने लगा। जिस दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था।

चंदन व पंकज का है आपराधिक इतिहास

टाउन थानाध्यक्ष ने बताया कि चंदन व पंकज कुमार पर सरैयाहाट थाना में डकैती के मामले दर्ज हैं। दरअसल, दोनों ही उक्त मामले में जेल गया था। जो हाल के दिनों में बाहर निकला था। उन्होंने बताया कि ये तीनों चलते-फिरते आमलोगों को टारगेट कर घटना को अंजाम देने का काम करते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dismissed by the police by snatching and looting cases