DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बांका › कोचिंग संस्थान के छात्रों के बीच झड़प, पहुंची पुलिस
बांका

कोचिंग संस्थान के छात्रों के बीच झड़प, पहुंची पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,बांकाPublished By: Newswrap
Fri, 23 Jul 2021 05:41 AM
कोचिंग संस्थान के छात्रों के बीच झड़प, पहुंची पुलिस

बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

कोरोना को लेकर कोचिंग संस्थान बंद किये जाने की घोषणा है। बावजूद इसके शहर में कोचिंग संस्थान संचालित हो रहा है। गुरूवार को कटोरिया स्टैंड रोड स्थित कोचिंग संस्थान में पढ़ाई कर निकले छात्रों के बीच सड़क पर झड़प हो गई। मारपीट कर रहे छात्रों को देख घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। वहीं टाउन पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तबतक सभी फरार हो गये। वहीं पुलिस संचालित हो रहे कोचिंग संस्थान की तहकीकात करनी शुरू कर दी। हालांकि, शिक्षक भी कोचिंग संस्थान बंद कर निकल चुके थे। इधर, आमलोगों ने बताया कि रोक के बाद भी कोचिंग संस्थान चल रहा है। इतना ही नहीं कोचिंग में उपस्थित छात्र-छात्राओं के बीच न ही मास्क का इस्तेमाल किया जाता है और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है।

सर, रंगदारी नहीं देने पर हत्या कर देने की मिल रही है धमकी

बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

सर, गांव में उनके चाचा व चचेरे भाई मिलकर नक्सली संगठन चलाते है। वहीं उनके द्वारा 15 लाख रूपए रंगदारी के तौर पर मांगा जा रहा है। साथ ही रूपए नहीं देने पर पैतृक गांव अड़िरों आने पर उनके व उनकी परिवार की हत्या कर दिये जाने की धमकी दी जा रही है। यह फरियाद अड़िरा गांव निवासी होरिल दास ने एसपी से लगाते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। फरियादी ने चाचा मिठु दास, चचेरा भाई भवानी दास, रामदेव दास, कामदेव दास, कवाली दास, लोचन दास एवं सुमित्रा देवी समेत अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन सबों का काम अपहरण, फिरौती मांगना, हत्या व लेवी वसूलना है। उक्त मामले में मिठु दास जेल भी जा चुका है। ऐसे में उनकी जान खतरे में है। मामले की तहकीकात कर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग फरियादी ने की।

सड़क दुर्घटना में युवक जख्मी, रेफर

बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

टाउन थाना क्षेत्र के ककवारा के समीप गुरूवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने ईलाज के बाद उसे भागलपुर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार, ककवारा गांव निवासी मो. इसराइल का पुत्र मो. अकरम बाइक से बांका की ओर आ रहा था। इसी दौरान अचानक गाड़ी के सामने बकरी आने की वजह से दुर्घटना हो गया। जिसमें युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

संबंधित खबरें