ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकालकड़ी व्यवसायी के अपहरण की आशंका

लकड़ी व्यवसायी के अपहरण की आशंका

बेलहर-लक्ष्मीपुर थाना के सीमा पर संग्रामपुर के लकड़ी व्यवसायी संतोष मंडल लापता हैं। संतोष मंडल के भाई मुन्ना मंडल ने संग्रामपुर थाना में संतोष के गुमसुदगी का आवेदन देकर अपहरण की आशंका जताई है। इधर,...

लकड़ी व्यवसायी के अपहरण की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बांकाFri, 15 Dec 2017 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

बेलहर-लक्ष्मीपुर थाना के सीमा पर संग्रामपुर के लकड़ी व्यवसायी संतोष मंडल लापता हैं। संतोष मंडल के भाई मुन्ना मंडल ने संग्रामपुर थाना में संतोष के गुमसुदगी का आवेदन देकर अपहरण की आशंका जताई है। इधर, बेलहर पुलिस ने इस तरह की घटना की जानकारी से इनकार कर रही है।

संतोष के पिता विश्वनाथ मंडल ने बताया कि संतोष बुधवार को डेढ़ बजे दिन में अपने साढ़ू प्रमोद मंडल के घर लक्ष्मीपुर थाना अंतर्गत धमाना गांव जाने के लिए घर से बाइक से निकला था। ढाई बजे तक उससे बात हुई। इसके बाद शाम 5:18 बजे फोन पर सिर्फ पैसा शब्द ही बोल सका और फोन कट गया। तब से संतोष से संपर्क नहीं हो पा रहा है। संतोष का बाइक बेलहर के बगधसबा और लक्ष्मीपुर के ठाढ़ी पहाड़ी के बीच पायी गई है।

30 दिसंबर 2011 को नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के जमुई, बांका, मुंगेर, भागलपुर जोनल कमेटी के लेटर पेड पर संतोष मंडल को पत्र दिया गया था। इसमें 20 लाख लेवी की मांग की गई थी। इसी बात को लेकर परिजन अपहरण की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। बेलहर थानाध्यक्ष गौतमबुद्ध ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें