Attempted to slit throat slit - चाकू से गला रेत हत्या का किया प्रयास DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाकू से गला रेत हत्या का किया प्रयास

कटोरिया (बांका) | निज प्रतिनिधि

सीमावर्ती जिला मुंगेर अंतर्गत हवेली खड़गपुर के अनुमंडल कार्यालय रोड निवासी मंदो तांती पिता लखन तांती को जख्मी हालत में शुक्रवार की रात कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार जख्मी के पीठ एवं गले पर हत्या की नीयत से चाकू से वार किया गया है। चिकित्सक द्वारा इसकी जानकारी कटोरिया पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही कटोरिया पुलिस रेफरल अस्पताल पहुंची तथा जख्मी का फर्द बयान दर्ज किया। जख्मी ने बताया कि वह सिमुलतला निवासी जितेंद्र कुमार के साथ सूरत में काम करता है। जहां से दोनों दुर्गा पूजा में घर आए थे।

बीते गुरुवार को जितेंद्र ने जख्मी को फोन कर झाझा में काम करने की बात पर बुलाया। साथी के बुलावे पर लगभग तीन बजे वह झाझा पहुंचा। जहां साथी उसे कुछ समय तक इधर उधर की बातें करते रहे और शाम हो जाने पर जख्मी को अपने साथ बाइक पर बैठाकर सिमुलतला की ओर आ गये। सिमुलतला और आनंदपुर क्षेत्र के जंगल में गाड़ी रोककर जितेंद्र ने जख्मी की पीठ पर चाकू से वार किया। साथी द्वारा अचानक हमले से वह जमीन पर गिर पड़ा। उसके बाद जान लेने की नीयत से चाकू से कई वार करने पर चाकू से गला रेत दी। जख्मी को मृत समझकर जितेंद्र मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद होश आने पर जख्मी आनंदपुर की ओर भागा। जहां दिग्घीबांध के पास पहुंचकर वह गिर गया। पास में काम कर रहे मजदूरों ने जख्मी को टेम्पू से कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक द्वारा जख्मी की हालत गंभीर देखते हुए बांका रेफर कर दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना सिमुलतला थाना क्षेत्र का है। जिस वजह से फर्द बयान को चौकीदार के साथ सिमुलतला थाना भेजा गया। लेकिन वहां के प्रभारी ने फर्दबयान लेने से इंकार कर दिया। फिहलाल इस फर्द बयान को बांका पुलिस अधीक्षक के पास भेज दिया गया है। जिनके निर्देशानुसार आगे की कार्रवाही की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Attempted to slit throat slit