DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बांका › अमरपुर:चोरी का आरोप लगा युवक को पीटा
बांका

अमरपुर:चोरी का आरोप लगा युवक को पीटा

हिन्दुस्तान टीम,बांकाPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 06:50 AM
अमरपुर:चोरी का आरोप लगा युवक को पीटा

अमरपुर (बांका)। निज संवाददाता

अमरपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर इटहरी गांव में समरसेबुल चोरी करने के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव के रामलाल यादव के समरसेबुल की चोरी मंगलवार की रात में हो गई। उन्होंने बुधवार को थाना में आवेदन देकर गांव के ही चंदन कुमार पर पर चोरी का आरोप लगाया। कुछ देर बाद ही चंदन कुमार थाना पंहुचा तथा वह थाना परिसर में ही बेहोश होकर गिर गया। उसे तुरंत इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। घायल युवक की मां जीतो देवी ने बताया कि गांव के रामलाल यादव, राजीव यादव समेत अन्य लोगों ने चोरी का आरोप लगाते हुए उनके पुत्र को पीट कर जख्मी कर दिया। दोनों पक्षों ने थाना में आवेदन दिया है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

भाजपा कार्यालय में प्रदर्शनी आज

बांका। निज संवाददाता

भाजपा जिला कार्यलय में गुरूवार को पीएम नरेन्द्र मोदी क जन्मदिन के पूर्व संध्या पर चित्र प्रदर्शनी लगाया जाएगा। इसकी जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि कार्याक्रम का शुभारंभ पूर्व मंत्री रामनारायण मंडल के द्वारा किया जाएगा।

तीन वारंटी गिरफ्तार

बाराहाट (बांका)। निज प्रतिनिधि

मंगलवार देर रात थानाध्यक्ष एसडी प्रभाकर ने फरार चल रहे खड़िहारा गांव के तीन वारंटियों को गिरफ्तार बुधवार को पुलिस अभिरक्षा में हिरासत में भेज दिया। गिरफ्तार वारंटी में रिजाबुल अंसारी, मसूक अंसारी एवं हरीश अंसारी सभी साकिन खड़िहारा को गिरफ्तार किया गया।

रिक्शा ठेला यूनियन की बैठक

बौंसी(बांका)। निज संवाददाता

रिक्सा-ढेला यूनियन की बैठक महावीर मंदिर चौक पर प्रखंड अध्यक्ष हरवेश्वर सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिला इंटक अध्यक्ष विनय कुमार कापरी एवं जिला कांग्रेस महामंत्री सुरेश प्रसाद यादव की मौजूदगी में यूनियन के सदस्यों ने विश्वकर्मा पूजा की तैयारी पर चर्चा किया। आयोजन को सफल बनाने के लिए 11सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। जिलाध्यक्ष ने सभी को निबंधित होने के लिए प्रेरित किया। बैठक में मुख्यरूप से मुन्ना यादव, घंटी मिर्घा, कृष्णा मंडल, राजेश यादव, राजेश कुमार दास, मुकेश यादव सहित दर्जनों उपस्थित थे।

विधायक ने सुनी ग्रामीणों की समस्या

बौंसी (बांका)। निज संवाददाता

विधायक डॉ. निक्की हेम्ब्रम क्षेत्र भ्रमण के क्रम में बुधवार को कसवा मंदार पंचायत के झपनिया गांव में जाकर लोगों की समस्याओं से अवगत हुई। साथ ही गांव में भ्रमण कर ग्रामीणों की सड़क बिजली पेयजल सहित अन्य समस्याओं के बारे में जानकारी ली। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने विधायक को समस्याओं से अवगत कराया। स्थानीय विधायक ने समस्याओं को निदान करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सीओ विजय कुमार गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस दीया जलाने का निर्णय

बौंसी (बांका)। निज संवाददाता

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर होने वाले सेवा और समर्पण अभियान कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बुधवार को झपनियां गांव में बैठक की गई। बैठक में प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर अस्पताल में मरीजों के बीच फल वितरण करने का निर्णय लिया गया, साथ ही मधुसूदन मंदिर में दीप जलाने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में मंडल प्रभारी व जिला महामंत्री हीरालाल मंडल, जिला प्रभारी लालमोहन गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष राजीव लोचन मिश्र भाजपा मंडल महामंत्री अभिषेक कुमार, मंत्री संजीत कुमार गुप्ता सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं सभी पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

अवैध बालू लदा वाहन जब्त

धोरैया (बांका)। निज प्रतिनिधि

धोरैया पुलिस ने कुर्मा गांव से ओवरलोड बालू लदा एक ट्रैक्टर जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष महेश्वर राय ने बताया कि अग्रेत्तर कार्रवाई के लिए माइनिंग को सूचित किया गया है।

विदेशी शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

पंजवारा (बांका)। निज प्रतिनिधि

पंजवारा पुलिस ने उत्पाद विभाग के चेक पोस्ट के समीप बुधवार को 35 बोतल विदेशी शराब के साथ बाइक सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के महेशकतरू गांव निवासी अरुण ठाकुर के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने जानकारी देते हुए बताया की बुधवार सुबह उत्पाद विभाग के चेक पोस्ट पर पुलिस बलों द्वारा जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक सवार ने भागने का प्रयास किया। जिसे पुलिस बलों खदेड़ कर पकड़ लिया गया। तलाशी के क्रम में उसके पास मौजूद बैग से 375 एमएल का 35 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। पकड़े गए युवक के खिलाफ शराब तस्करी के आरोप में केस दर्ज करते हुए उसे न्यायिक हिरासत बांका भेज दिया गया। धोरैया निप्र के अनुसार धनकुंड पुलिस ने धोरैया नवादा मुख्य मार्ग पर बलियास मोड़ के समीप 84 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार पंकज कुमार तांती घोघा थाना क्षेत्र के ओलपुरा गांव का रहने वाला है, जो कि धोरैया की ओर से बाइक पर शराब लेकर आ रहा था।

शिविर आयोजित कर खोला गया एमडीएम का खाता

कटोरिया (बांका)। निज प्रतिनिधि

राज्य सरकार के निर्देशानुसार बुधवार को कटोरिया हाई स्कूल के सभागार में शिविर आयोजित कर प्रखण्ड के प्राथमिक एवं मध्य विद्यालयों के एमडीएम का खाता खोला गया। सभी विद्यालयों का खाता एचडीएफसी बैंक की बांका की शाखा में खोला गया। इससे पूर्व सभी विद्यालयों के इस खाता से सम्पूर्ण राशि की निकासी कर सरकारी खजाने में जमा कर दिया गया था। अब नए खोले गए खाते से एमडीएम का संचालन किया जाएगा। इस मौके पर एचडीएफसी बैंक के सेल्स ऑफिसर निकेत कुमार, सुमन कुमार आदि मौजूद थे।

फोटो नंबर-कटोरिया 23 शिविर में मौजूद पदाधिकारी व अन्य

अमरपुर के विभिन्न जगहों से छह वाहन जब्त, दो गिरफ्तार

अमरपुर (बांका)। निज संवाददाता

अमरपुर पुलिस एवं जिले के अधिकारियों ने बुधवार को क्षेत्र से बालू लदे आधा दर्जन वाहनों को जब्त किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमरपुर पुलिस ने बीरमा बालू घाट से बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त किया तथा संदिग्ध अवस्था में कजरैली गांव के पवन कुमार तथा अमीनपुर के अशोक सिंह को गिरफ्तार किया। दोनों को न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया गया। इधर डीटीओ एवं खनन पदाधिकारी ने जेठौर के समीप ओवरलोड गिट्टी लदे दो हाइवा, एक ट्रक तथा दो खाली ट्रैक्टर जब्त किए। सभी वाहनों को थाना के सुपुर्द कर दिया गया।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें