ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकानशेड़ी ससुर से तंग महिला थानाध्यक्ष से लगाई गुहार

नशेड़ी ससुर से तंग महिला थानाध्यक्ष से लगाई गुहार

शंभूगंज (बांका)। एक संवाददाताशंभूगंज (बांका)। एक संवाददाता थाना क्षेत्र के छत्रहार गांव में नशेड़ी ससुर से परेशान एक महिला गुरूवार को थाना...

नशेड़ी ससुर से तंग महिला थानाध्यक्ष से लगाई गुहार
हिन्दुस्तान टीम,बांकाFri, 21 May 2021 04:51 AM
ऐप पर पढ़ें

शंभूगंज (बांका)। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के छत्रहार गांव में नशेड़ी ससुर से परेशान एक महिला गुरूवार को थाना पहुंची। जहां अपने ही ससुर संजय दास के खिलाफ थानाध्यक्ष से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित महिला ममता देवी पति किशन दास ने बताया कि पति मजदूरी करने घर से बाहर रहता है। उसका ससुर प्रतिदिन शराब पीकर नशे में धुत होकर गाली गलौज करते रहता है, विरोध करने पर मारपीट शुरू कर देता है। पीड़िता ने कहा कि मामले को लेकर सरपंच सहित अन्य जनप्रतिनिधियों से शिकायत किया। जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो अंत में थाना पहुंच फरियाद लगाई है। इस बाबत थाना प्रभारी उमेश प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पंजवारा पुलिस ने 7 ओवरलोड ट्रकों को किया जब्त

पंजवारा (बांका)। निज प्रतिनिधि

पंजवारा पुलिस ने बुधवार देर रात सीमा क्षेत्र से गुजरने वाले मालवाहक वाहनों के खिलाफ जांच अभियान चलाया। इस कार्रवाई में पुलिस ने छर्री से लदे हुए सात प्रतिबंधित ट्रक जब्त किए है। जब्त किए गए सभी मालवाहक ट्रक 14 चक्का वाले है। बिहार सरकार के नियमानुसार 14 चक्का वाले ट्रकों को मेटल,चिप्स,छर्री एवं बालू ढोने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके बावजूद धड़ल्ले से आए दिन प्रतिबंधित वाहनों से पंजवारा-गोड्डा मुख्य मार्ग से होकर झारखंड से बिहार में माल लोड कर परिचालन किया जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले पर थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि जिला परिवहन पदाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। जब्त किए गए ट्रकों के बारे में कार्रवाई हेतु डीटीओ को सूचना दे दी गई है।

पंजवारा बाजार में लग रही भीड़ के कारण नहीं हो रहा है कोविड गाइडलाइन का पालन

पंजवारा (बांका)। निज प्रतिनिधि

गुरुवार को पंजवारा बाजार में खरीददारों की भीड़ के कारण कोविड गाइडलाइन का पालन होता नहीं दिखा,साथ ही बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की भी खुलेआम धज्जियां उड़ रही थी। बाजार में इस कदर लोगों की भीड़ प्रतिदिन लग रहा है,की जैसे लोगों में कोरोना संक्रमण का जरा सा भी खौफ नहीं हो। पुलिस के द्वारा कुछ दिन पूर्व सख्ती दिखाते हुए बाजार क्षेत्र में खुली गैरजरूरी दुकानों को बंद कराया गया था,लेकिन जैसे ही पुलिस शिथिल पड़ती है,तो वैसे ही अन्य दिनों की तरह किराना,सब्जी,मांस-मछली के दुकान की आड़ में कपड़ा,मोबाइल,जूता-चप्पल,कॉपी-किताब, इलेक्ट्रॉनिक्स, साइकिल, मिठाई, सैलून,ज्वेलरी, बर्तन व सौंदर्य प्रसाधन आदि के दुकानदारों द्वारा धड़ल्ले से शटर खोलकर अपनी दुकानदारी करते है। वहीं 10 बजे के बाद पुलिस सड़कों पर उतरी और बाजार क्षेत्र में खुली सभी दुकानों को बंद कराया।

फोटो नंबर-पंजवारा 23 गुरुवार को पंजवारा बाजार में लगी लोगों को भीड़

बकरी द्वारा गेहूं खाने की शिकायत करने पर मारपीट

बेलहर (बांका)। निज प्रतिनिधि

थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में बकरी द्वारा गेहूं खाने और बर्बाद करने की शिकायत करने पर पड़ोसी ने मंटू मंडल को मारपीट कर जख्मी कर दिया। जबकि बचाने आयी मां किरण देवी और पत्नी आशा देवी के साथ भी मारपीट किया। इस संबंध में मंटू मंडल ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर गांव के ही कपिलदेव मंडल, सुरेंद्र मंडल और मीना देवी पर लाठी से मारपीटकर जख्मी करने का आरोप लगाया है।

एक्सीडेंट में महिला सहित दो जख्मी

धोरैया (बांका)। संवाद सूत्र

धोरैया पुंसिया मुख्य मार्ग के गहिरा पुल के समीप दो बाइक के आमने सामने हुए टक्कर में एक महिला सहित दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के द्वारा महिला व एक युवक को बेहतर इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास रजौन ले जाया गया। जबकि एक युवक का इलाज पटवा स्थित निजी चिकित्सक के पास कराया गया। मालूम हो कि पुनसिया की तरफ से आ रहे बाइक सवार को धोरैया से आ रहे बाइक सवार ने सीधी टक्कर मार दिया। इस टक्कर में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। एक बाइक सवार भागलपुर के जबकि दूसरे बाइक सवार की पहचान नहीं हो पायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें