ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकाबीएसएनएल कार्यालय में भी बनेगा आधार कार्ड

बीएसएनएल कार्यालय में भी बनेगा आधार कार्ड

बांका। नगर प्रतिनिधिबांका। नगर प्रतिनिधि बीएसएनल परिसर में शनिवार को महाप्रबंधक महेश कुमार द्वारा स्थाई आधार पंजीकरण केंद्र एवं...

बीएसएनएल कार्यालय में भी बनेगा आधार कार्ड
हिन्दुस्तान टीम,बांकाSun, 19 Sep 2021 04:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बांका। नगर प्रतिनिधि

बीएसएनल परिसर में शनिवार को महाप्रबंधक महेश कुमार द्वारा स्थाई आधार पंजीकरण केंद्र एवं उपभोक्ता सेवा केंद्र शुभारंभ किया। मौके पर महाप्रबंधक ने कहा कि जिले वासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह सुविधा दी गई। इस सेवा के शुरू होने से आमजन को बहुत सुविधा होगी। साथ ही विभाग को राजस्व प्राप्त होगा। इस अवसर पर संजय जायसवाल, प्रमोद कुमार, वसंत कुमार सिंह सहित अन्य कर्मी मौजूद थे।

पारिवारिक कलह में एक वृद्ध गंगा में कूदकर दी जान

शंभूगंज (बांका) एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के मिर्जापुर पंचायत स्थित मिर्जापुर गांव के एक वृद्ध ने पारिवारिक कलह में सुलतानगंज घाट में बीते शुक्रवार को दोपहर बाद गंगा में कूदकर अपनी जान गंवा दिया। मृतक नरेश पूर्वे चावल धान का कारोबारी करता था। मृतक को दो संतान गौतम कुमार एवं पंकज कुमार हैं। जहां परिवार में किसी बात को लेकर आपसी कलह में उक्त वृद्ध ने गंगा जी के गहरे पानी में समा जाने से दम घुटने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि मौके पर नौकायान ने गोताखोरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकालने का काम किया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भागलपुर भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें