ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बांकानकली पिस्तौल दिखाकर सीएसपी से लुटे 83 हजार

नकली पिस्तौल दिखाकर सीएसपी से लुटे 83 हजार

टाउन थाना के शंकरपुर की घटनाटाउन थाना के शंकरपुर की घटना दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि टाउन थाना क्षेत्र...

नकली पिस्तौल दिखाकर सीएसपी से लुटे 83 हजार
हिन्दुस्तान टीम,बांकाThu, 24 Jun 2021 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बांका। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

टाउन थाना क्षेत्र के शंकरपुर स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के कॉमन सर्विस पॉइंट (सीएसपी) से नकाबपोश बदमाश ने गुरुवार को नकली पिस्तौल व चाकू का भय दिखाकर 83 हजार 550 रुपए लूट लिये। सीएसपी संचालिका कशिश नसरीन ने हंगामा मचाया तो मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। हालांकि, बदमाश भागने में कामयाब रहा। वहीं भागने के दौरान बदमाश ने नकली हथियार घटनास्थल से कुछ दूरी पर फेंक दिया।

इधर, घटना की सूचना पर टाउन थानाध्यक्ष शंभूनाथ यादव पहुंचकर मामले की तहकीकात की। साथ ही नकली पिस्तौल को भी बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द बदमाश को गिरफ्तार कर रुपए बरामद किए जाएंगे। जानकारी के अनुसार खड़ियारा गांव निवासी सना फातिमा के नाम से चल रहे सीएसपी को रोजाना की तरह गुरुवार को भी संचालिका कशिश नसरीन ने सुबह 10 बजे काउंटर को खोला। थोड़ी देर में बाइक पर सवार एक अज्ञात व्यक्ति आया जो सीधे संचालिका के चेम्बर में पहुंचकर हथियार का भय दिखाया। साथ ही कामकाज के लिए रखे 83 हजार 550 रुपये से भरे बैग को अपने साथ ले भागा। संचालिका ने बताया कि उसके चेहरे कपड़े से ढके थे। वहीं हेलमेट भी पहना हुआ था। उसने बाहर निकलकर शोर मचाई। तबतक बदमाश भागने में सफल हो गया। घटना को लेकर एक ओर जहां संचालिका सहमी हुई है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोग भयभीत हैं। लोगों का कहना है कि बदमाशों का मनोबल इस कदर बढ़ता जा रहा है कि दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस मामले का उद्भेदन करने के कामयाब नहीं हो पा रही है।

फोटो नंबर - बांका - 1

लूट के बाद सीएसपी के पास जुटी लोगों की भीड़।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें