DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भटवलिया में युवक को मारी गोली

बैरिया के भटवलिया लक्ष्मण चौक पर नास्ता कर रहे शंभू साह (30) को बाइक सवार अपराधियों ने पीठ में गोली मार दी। घटना रविवार दोपहर डेढ़ बजे की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित हथियार लहराते हुए सरेया मलाही की तरफ फरार हो गए। दिन-दहाड़े गोली चलने की इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि गोली भटवलिया निवासी शंभू साह को लगी है। घटना के पीछे जमीन विवाद है। गोली मारने वालों में शंभू का पट्टीदार अखिलेश साह उर्फ भुलाई व सिसवा सरेया निवासी राजकिशोर चौधरी शामिल हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शंभू साह व उसके पट्टीदार अखिलेश साह के बीच 15 कट्ठा के आम के बगीचे को लेकर विवाद चल रहा था। इसमें पहले भी केस हुआ था। इधर, आम तोड़ने के लिए दोनों पक्षों में तनातनी थी। रविवार को शंभू साह लक्ष्मण चौक के समीप विधायक कोटा से बन रही सड़क में मजदूरी करने गया था। दोपहर डेढ़ बजे वह मजदूरों के साथ नास्ता करने लक्ष्मण चौक पर स्थित होटल में गया। वह बाहर बेंच पर बैठकर नास्ता कर रहा था। तभी बाइक सवार आरोपित वहां पहुंचे। इस दौरान बाइक राजकिशोर चला रहा था। अखिलेश साह बाइक से उतरा और कमर से पिस्तौल निकाल शंभू की पीठ में गोली मार दी। गोली शरीर से आर-पार हो गयी। वह घटनास्थल पर ही गिरगया। इसके बाद आरोपित हथियार लहराते हुए फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायल शंभू को एमजेके अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचारके बाद चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth shot dead in Bhatwaliya