Yogapatti s Siswa flooded a dozen houses with a thunderstorm - योगापट्टी के सिसवा में तेज आंधी से डेढ़ दर्जनभर घर गिरे DA Image
22 नवंबर, 2019|7:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योगापट्टी के सिसवा में तेज आंधी से डेढ़ दर्जनभर घर गिरे

योगापट्टी के सिसवा में तेज आंधी से डेढ़ दर्जनभर घर गिरे

योगापट्टी प्रखंड के सिसवा वैरागी पंचायत के सेमरी मन गांव में सोमवार की देर शाम आयी आंधी से डेढ़ दर्जन से ज्यादा घर ध्वस्त हो गए। हालांकि किसी प्रकार का जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

सेमरीमन वार्ड नं. 13 में घटी इस घटना में सुनैना देवी, मुस्मात शांति देवी, मुस्मात लालसा देवी, शिवनाथ राम, अशोक राम, मदन साह, मुस्मात बचिया देवी, भीखम मुखिया, मैनेजर मुखिया, कोलाइ सहनी, नथुनी सहनी, जमादार मुखिया, बिन्दू देवी, उमा देवी, सुनीता देवी, मुन्ना प्रसाद, रामाशीष सहनी के झोपड़ी, एडवेस्टस व करकट के बने घर ध्वस्त हो गए। वहीं प्रखंड के कई जगहों पर पेड़ गिर गए है। जिससे विद्युत आपूर्ति भी प्रभावित हुई है। इस संबंध में अंचलाधिकारी अभिषेक कुमार से जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया, लेकिन फोन रिसिव नहीं हो पाया। इधर सेमरी मन वार्ड नं. 13 के वार्ड सदस्य प्रमिला देवी ने बताया कि घर ध्वस्त होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ रही है। अभी तक प्रखंड प्रशासन से कोई भी अधिकारी या कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे है।

ओलावृष्टि जन जीवन अस्त व्यस्त :

नौतन। सोमवार की शाम अचानक आयी ओलावृष्टि और आंधी पानी से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया ।तेज आंधी के चपेट में आने से दर्जनो पेड़ व बिजली तार उखड़ गये है । बारिश ने लोगो को प्रचंड गर्मी से थोड़ी राहत दी हैं। किसान धान के बिचड़े गिराने में जुट गये है । मध्य विद्यालय खडडा कुंजलही में स्थित पुराने नीम के पेड़ को आंधी ने उखाड़ फेंका है। पेड़ गिरने से बिजली का तार टूट कर गिर गया। अंचल के मंगलपुर खाप टोला आदि गांव में भी पेड़ गिरने की खबर मिली हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogapatti s Siswa flooded a dozen houses with a thunderstorm