ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहानरकटियागंज से जुड़े साइबर अपराध के तार

नरकटियागंज से जुड़े साइबर अपराध के तार

शिकारपुर पुलिस ने साइबर अपराध से जुड़े एक सिंडीकेट का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने राहुल कुमार सोनी नामक युवक को गिरफ्तार किया है। वह शिकारपुर थाना क्षेत्र के नोनिया टोला गांव का रहने वाला...

नरकटियागंज से जुड़े साइबर अपराध के तार
हिन्दुस्तान टीम,बगहाWed, 15 Jan 2020 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

शिकारपुर पुलिस ने साइबर अपराध से जुड़े एक सिंडीकेट का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने राहुल कुमार सोनी नामक युवक को गिरफ्तार किया है। वह शिकारपुर थाना क्षेत्र के नोनिया टोला गांव का रहने वाला है।

उसके खाते में संदिग्ध रुपये आते थे। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो साइबर अपराधी ने सच उगल दिया।

पुलिसिया पूछताछ में खुलासा हुआ है कि बैंक ऑफ इंडिया की नरकटियागंज शाखा के उसके खाते में कई बार संदिग्ध पैसे आये हैं। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही उससे पूछताछ व जांच पड़ताल में खुलासा हुआ है कि युवक के खाते में कई बार अन्य खातों से रुपये भेजे गए हैं। साथ ही युवक के तार साइबर अपराधियों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ में उसने साइबर अपराधियों से जुडे़ होने की जानकारी देते हुए अपने कई साथियों के नामों का खुलासा किया है। हालांकि थानाध्यक्ष इसके खुलासे से परहेज कर रहे हैं। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि साइबर अपराधी युवक के खाते में रुपये भेजते थे। युवक उसमें से अपना कमीशन काटकर साइबर अपराधियों को शेष रुपये वापस कर देता था। अन्य अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही अन्य साइबर अपराधियों को भी दबोचा जाएगा। गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें