ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहादो मजदूरों की मौत से जमुनिया समेत आसपास के गांवों में मातम

दो मजदूरों की मौत से जमुनिया समेत आसपास के गांवों में मातम

सहोदरा थाना के जमुनिया गांव में एक साथ दो मजदूरों की मौत के बाद जमुनिया समेत आसपास के गांवों में मातम पसरा हुआ है। आसपास के गावों के लोगों की भारी भीड़ मृतकों के दरवाजे पर पहुंचकर दुख जताने में जुटी...

दो मजदूरों की मौत से जमुनिया समेत आसपास के गांवों में मातम
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 05 Aug 2019 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

सहोदरा थाना के जमुनिया गांव में एक साथ दो मजदूरों की मौत के बाद जमुनिया समेत आसपास के गांवों में मातम पसरा हुआ है। आसपास के गावों के लोगों की भारी भीड़ मृतकों के दरवाजे पर पहुंचकर दुख जताने में जुटी हुई है। हालांकि कोई भी ग्रामीण कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है।

ग्रामीण इसे महज इतेफाक बताते हुए कह रहे हैं कि भगवान को यहीं मंजूर था। लोग आपस में चर्चा कर रहे थे कि थोड़ी सी चूक के कारण घटना हुयी है। इसमें किसी का दोष नहीं है। घटना के दो घंटे बाद भी मृत मजदूरों के दरवाजे पर पुलिस नहीं पहुंची थी। बहुत कुरेदने पर ग्रामीणों का कहना था कि गृहस्वामी व मजदूरों के परिजन आपस में सुलह कर लिए हैं और शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि कतिपय लोग सहोदरा थाने पर पहुंचकर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की गुहार लगा रहे थे। उधर, मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था और ग्रामीण मृतक के परिजनों को ढांढस बधाने में लगे थे। दोनों मजदूर अपने पीछे एक भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। हालांकि मृतक के बच्चे काफी छोटे छोटे हैं। उन्हें पता भी नहीं है कि उनके सर से पिता का साया उठ चुका है।

दोनों मजदूरों की पत्नियां भी रो रोकर बेहोश हुए जा रही थीं। मृतक के दरवाजे पर स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंचकर ढांढस बधाने में लगे हुए थे। सहोदरा थानाध्यक्ष धन्नजय कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से वार्ता की जा रही है। कोशिश की जा रही है कि ग्रामीण मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उपलब्ध करावें। हालांकि संवादप्रेषण तक शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए ग्रामीण तैयार नहीं थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें