ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाहरिवाटिका मोहल्ले में जलजमाव

हरिवाटिका मोहल्ले में जलजमाव

हरिवाटिका मुहल्ला में नाला नहीं बनने से जल जमाव की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। घरों से निकलने वाला पानी हरिवाटिका मुहल्ला के सड़कों पर फैलने लगा है। सड़क पर जल जमाव से मुहल्लेवासियों को...

हरिवाटिका मोहल्ले में जलजमाव
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 05 Jan 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिवाटिका मुहल्ला में नाला नहीं बनने से जल जमाव की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। घरों से निकलने वाला पानी हरिवाटिका मुहल्ला के सड़कों पर फैलने लगा है। सड़क पर जल जमाव से मुहल्लेवासियों को परेशानी होने लगी है।

जल जमाव से आक्रोशित वार्ड संख्या-39 के दर्जनों मुहल्ले वासियों ने रविवार की सुबह जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना था कि नप प्रशासन के उपेक्षित रवैया के कारण मुहल्ले में नाला का निर्माण नही हो पा रहा है। नप प्रशासन को कई बार पत्र दिया गया। लेकिन, चार साल से केवल आश्वासन मिल रहा है। विकास यादव, सन्नी मिश्रा, नंदलाल चौधरी, शंभू प्रसाद, प्रभु चौधरी, जगत प्रसाद, गुलजारी देवी, भगमती देवी, लिलावती देवी, उमा देवी आदि दर्जनों मुहल्ले वासियों ने कहा कि जल जमाव से सड़क कीचड़मय हो गया है। सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। जल जमाव के कारण सालों भर भयंकर बीमारियों के पनपने की आशंका बनी रहती है। छोटे छोटे बच्चों को आने जाने में काफी परेशानी होती है। कभी कभी बच्चे या बड़े बुजर्ग भी इसके शिकार हो जाते है। इस संबंध में लोगों ने नप के सभापति को ज्ञापन दिया है। साथ ही चेतावनी दिया है कि मुहल्ले में नाला का निर्माण नही होता है तो मुहल्लेवासी बाध्य हो कर सड़क पर उतर आयेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें