ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहावनकर्मियों पर हमला, एक घायल

वनकर्मियों पर हमला, एक घायल

वीटीआर के वाल्मीकिनगर चुनभट्टा जंगल में वनकर्मियों की टीम पर प्रेम कुशवाहा और रामाधार कुशवाहा वन तस्कर गिरोह ने शनिवार को हमला कर दिया। वन तस्करों ने हमला उस समय किया जब वनकर्मी पेड़ काटने से मना...

वनकर्मियों पर हमला, एक घायल
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 17 Nov 2018 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

वीटीआर के वाल्मीकिनगर चुनभट्टा जंगल में वनकर्मियों की टीम पर प्रेम कुशवाहा और रामाधार कुशवाहा वन तस्कर गिरोह ने शनिवार को हमला कर दिया। वन तस्करों ने हमला उस समय किया जब वनकर्मी पेड़ काटने से मना करने के लिए पहुंची थी।

तस्करों के तेजधार हथियार से के हमले के कारण संविदा वनकर्मी अमरेश कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही वन क्षेत्र के दर्जनों संविदा वनकर्मी एपएचसी पहुंचे और वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिए। संविदा वनकर्मी सीएम के समक्ष अपनी बात रखने के लिए गोलबंद हो गए। वनकर्मियों का कहना था कि वीटीआर के पास सशस्त्र निरोधी दस्ते नहीं होने के कारण हथियारबंद वन तस्करों का हमला निहत्थे वन कर्मियों पर जारी है। घटना की पुष्टि करते हुए वाल्मीकिनगर एपीएससी के प्रभारी गोविंद चन्द्र शुक्ला ने बताया कि कर्मियों का इलाज किया गया। बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया। इधर रेंंजर अजय शंकर सिन्हा ने बताया कि तस्करों की पहचान की जा रही है। दोषियों को किसी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें