ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहादो दिनों में कराएं आर्म्स का सत्यापन

दो दिनों में कराएं आर्म्स का सत्यापन

आर्म्स का सत्यापन नही कराने वाले अनुज्ञप्तिधारी दो दिनों के अंदर अपने आर्म्स का सत्यापन करा लें। सत्यापन नही कराने वाले अनुज्ञप्तिधारी की अनुज्ञप्ति रद्द कर दी...

दो दिनों में कराएं आर्म्स का सत्यापन
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 24 Mar 2019 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

आर्म्स का सत्यापन नही कराने वाले अनुज्ञप्तिधारी दो दिनों के अंदर अपने आर्म्स का सत्यापन करा लें। सत्यापन नही कराने वाले अनुज्ञप्तिधारी की अनुज्ञप्ति रद्द कर दी जाएगी।

ये बातें एसपी अरविन्द कुमार गुप्ता ने कही। वे रविवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित थानाध्यक्षों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।एसपी ने थानावार आर्म्स सत्यापन कार्यो की समीक्षा की । साथ थानेदारों को दो दिनों के अंदर सत्यापन कार्य पूरा करने का निर्देश दिया।साथ ही गंभीर मामलों में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने थानाध्यक्षों को अभियान चलाने का निर्देश दिया। 107 की तहत हुई कार्रवाई मामले में एसपी ने थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि जिन लोगों पर 107 की कार्रवाई की हुई है अगर वे न्यायलय के समक्ष उपस्थित नही होते है तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।एसपी ने कहा कि थानेदार निष्पक्ष होकर कार्य करें। अगर किसी थानाध्यक्ष पर पक्षपात करने की शिकायत मिलती तो और जांच केक्रम में मामला सही पाया गया तो ऐसे थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें