ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबड़ा रमना में लगेगा सब्जी बाजार

बड़ा रमना में लगेगा सब्जी बाजार

मीनाबाजार में लोगों की भीड़ को कम करने के लिए डीएम कंुदन कुमार ने सब्जी बाजार को बड़ा रमना के मैदान में शिफ्ट करने का निर्णय लिया है। जिससे लोग संक्रमित होने से बचे। डीएम ने गुरुवार की दोपहर बड़ा रमना...

बड़ा रमना में लगेगा सब्जी बाजार
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 26 Mar 2020 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मीनाबाजार में लोगों की भीड़ को कम करने के लिए डीएम कंुदन कुमार ने सब्जी बाजार को बड़ा रमना के मैदान में शिफ्ट करने का निर्णय लिया है। जिससे लोग संक्रमित होने से बचे। डीएम ने गुरुवार की दोपहर बड़ा रमना पहुंचकर डीडीसी, एसडीएम, नप के कार्यपालक पदाधिकारी, नगर थानाध्यक्ष व सब्जी के थोक व खुदरा व्यवसायियों को मौके पर बुलवाया। उन्होंने व्यवसायियों से कहा कि संकट के इस समय में देशभक्ति दिखाने का समय है। ग्राहकों के साथ-साथ आप भी अपने दुकानों के बीच दूरी बनाए रखें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि अस्पताल से सटे बड़ा रमना के हिस्से में थोक व्यसायियों की दुकान खुलवायी जाए। सभी दुकानों में 20-20 फीट की दूरी होनी चाहिए।

थोक व्यवसायी पहले ठेला पर सामान घुमाकर बेचने वालों को सामान देंगे। वहीं उन्होंने वहां से दूरी पर खुदरा व्यवसायियों के लिए दुकान लगवाने को कहा। नप के अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिस जगह पर सब्जी की खुदरा दुकानें लगेंगी वहां पर अच्दी तरह साफ-सफाई करवा दें। थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर को कहा कि सब्जी बाजार में एक कंट्रोल रुम खोलकर लाउडस्पीकर की व्यवस्था करें। उसपर लोगों को उचित दूरी बनाए रखने का सलाह दें तथा उसका पालन कराने के लिए पुलिस बल को भी तैनात करें। हर हाल में दो ग्राहकों के बीच की दूरी पांच फीट से कम नहीं होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें