ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहापिता-पुत्र की गिरफ्तारी पर हंगामा

पिता-पुत्र की गिरफ्तारी पर हंगामा

पुरुषोत्तमपुर पुलिस ने मंगलवार की रात को तिलंगही बहुअरवा गांव के दिनेश शर्मा के बैठाका में छापामारी कर नाइन एमएम की पिस्टल बरामद किया।इसके बाद पुलिस ने उसके पुत्र विकास ठाकुर को भी हिरासत में लेकर...

पिता-पुत्र की गिरफ्तारी पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बगहाWed, 08 Jul 2020 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरुषोत्तमपुर पुलिस ने मंगलवार की रात को तिलंगही बहुअरवा गांव के दिनेश शर्मा के बैठाका में छापामारी कर नाइन एमएम की पिस्टल बरामद किया।इसके बाद पुलिस ने उसके पुत्र विकास ठाकुर को भी हिरासत में लेकर थाने पर चले आयी।

बुधवार की सुबह इस घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में तिलंगही बहुअरवा गांव के लोग थाना पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। थोड़ी देर के लिए ग्रामीणों ने रोड भी जाम कर दिया। ग्रामीण ओम प्रकाश कुमार, ज्ञांती देवी,फिरोज आलम, पंकज कुमार, अनिल राम, कलावती देवी, पहलाद राम, मथुरा देवी, भुनेश्वर यादव, शशि भूषण यादव, सद्दाम हुसैन आदि का आरोप था कि दिनेश शर्मा का बगलगीर से जमीनी विवाद है। इसी को साजिश के चलते पिता-पुत्र को हथियार के रखने के आरोप में फंसाया गया है। हथियार रखने जैसे संगीन अपराध से कोई वास्ता दोनों का नहीं है। पुलिस दिनेश शर्मा और विकास ठाकुर के साथ नाइंसाफी कर रही है। पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष कैलाश प्रसाद व इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।साथ ही आश्वासन दिया कि निर्दोष को फंसाया नहीं जाएगा।और दोषी बचेंगे नहीं।

पुलिस जांच कर रही है आप सभी अपने घर को जाइए।घंटों थाना के बगल में बैठने के बाद ब ग्रामीण शांत होकर अपने घर को चले गये। पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बढ़यिा अधिकारियों से राय मशविरा और ग्रामीणों के बात पर निष्कर्ष निकाला गया कि जिसके घर से 9 एमएम का पिस्टल बरामद किया गया है वह पूर्ण रूप से दोषी है ऐसे में दिनेश शर्मा के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है वहीं पुत्र विकास ठाकुर को मुक्त भी करने की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें