ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाहथियार समेत दो युवक गिरफ्तार

हथियार समेत दो युवक गिरफ्तार

साठी गांव के गंगा पोखरा के बगीचा के समीप सोमवार की रात छापेमारी कर पुलिस ने सीएसपी का संचालन करने वाले दो युवकों को दो पिस्तौल, दो गोली समेत गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक बाइक व दो मोबाईल भी बरामद...

हथियार समेत दो युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 08 Sep 2020 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

साठी गांव के गंगा पोखरा के बगीचा के समीप सोमवार की रात छापेमारी कर पुलिस ने सीएसपी का संचालन करने वाले दो युवकों को दो पिस्तौल, दो गोली समेत गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक बाइक व दो मोबाईल भी बरामद हुई है।

थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार युवक राजा कुमार उर्फ अनुराग दुबे (भतौडा गांव ) तथा अभय कुमार (दूमदूमवा गांव) के रहने वाले है। अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए गंगा पोखरा के समीप पहुंचे थे। इनके पास से दो देशी पिस्तौल, दो गोली, मोबाईल व बाइक बरामद हुआ है। इनके कुछ सहयोगी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए है। एफआईआर दर्ज कर दोनोंं अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार सोमवार की रात 9:00 बजे थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि साठी गांव के गंगा पोखरा के बगीचा में कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्रा, दरोगा मुमताज आलम, डीएपी बल एवं स्थानीय चौकीदार विनोद यादव, सुरेंद्र यादव, लल्लन यादव, धूप यादव और डीएपी के चालक प्रवीण कुमार के साथ गंगा पोखरा पहुंचकर घेराबंदी की। जिसमें दो लोगों को दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल एवं एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में गिरफ्तार युवको ने पुलिस को अन्य लोगों की जानकारी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें