ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहादो अल्ट्रासाउंड सेंटर निलंबित, जवाब- तलब

दो अल्ट्रासाउंड सेंटर निलंबित, जवाब- तलब

आधा अधूरा मासिक रिपोर्ट भेजने के मामले में सीएस ने नरकटियागंज व लौरिया के दो अल्ट्रासाउंड सेंटर को निलंबित कर जवाब-तलब किया...

दो अल्ट्रासाउंड सेंटर निलंबित, जवाब- तलब
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 10 Sep 2018 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आधा अधूरा मासिक रिपोर्ट भेजने के मामले में सीएस ने नरकटियागंज व लौरिया के दो अल्ट्रासाउंड सेंटर को निलंबित कर जवाब-तलब किया है।

सीएस डॉ. सीएस डा. कृष्ण कुमार राय बताया कि नरकटियागंज के सावित्रि डायग्नोस्टिक अल्ट्रासाउंड सेन्टर व लौरिया के अपना हेल्थ केयर अल्ट्रासाउंड सेन्टर के द्वारा मासिक रिर्पोट एफ फार्म में अंकित बिन्दुओं की आधा-अधूरा भरा गया है।

उक्त संचालकों के द्वारा पूर्व में भी ऐसी गलतियां की गयी थी। जिसकों गंभीरता से लेते हुए सीएस ने दोनों अल्ट्रासाउंड की अनुज्ञप्ति निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही दोनों संचालकों से पत्र प्राप्ति के साथ ही स्पष्टीकरण की मांग की है। क्यों नहीं आपके सेंटर की अनुज्ञप्ति रद्द कर दिया जाए।

छापेमारी दल से हटाये गये डॉ. कमरुज्जमा : अवैध क्लीनिक के छापेमारी के लिए गठित धावा दल से सीएस ने डा. कमरुज्जमा को बाहर कर दिया है। सीएस डा. कृष्ण कुमार राय ने बताया कि एसीएमओ के नेतृत्व में धावा दल का गठन किया गया था।

लेकिन गौनाहा रेफरल अस्पताल में तैनात चिकित्सक डा. कमरुज्जमा के द्वारा टीम के अन्य सदस्यों को छोड़ कर अकेले ही जगह जगह छापेमारी के लिए निकल जाते थे। तथा निरीक्षक की सूचना एवं कार्रवाई से मुख्यालय को कभी भी अवगत नही कराया जाता था। जिसकों गंभीरता से लेते हुए सीएस ने यह कार्रवाई की है। सीएस ने 9 सितंबर से ही चिकित्सक को टीम से बाहर करते हुए निर्देश दिया है कि रेफरल अस्पताल गौनाहा में चिकित्सीय कार्य संपादित करना सुनिश्चित करे। अन्यथा लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें