ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहामीनाबाजार के समीप दो पक्षों में हुई झड़प

मीनाबाजार के समीप दो पक्षों में हुई झड़प

नगर थाने के मीना बाजार के समीप रविवार की दोपहर दो पक्षों के बीच नारेबाजी को लेकर झड़प हो गयी। इससे घटना स्थल पर अफरातफरी मच गयी। सूचना पर डीएम डॉ. निलेश रामचन्द्र देवरे, डीआईजी ललन मोहन प्रसाद, एसपी...

मीनाबाजार के समीप दो पक्षों में हुई झड़प
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 05 Jan 2020 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाने के मीना बाजार के समीप रविवार की दोपहर दो पक्षों के बीच नारेबाजी को लेकर झड़प हो गयी। इससे घटना स्थल पर अफरातफरी मच गयी। सूचना पर डीएम डॉ. निलेश रामचन्द्र देवरे, डीआईजी ललन मोहन प्रसाद, एसपी निताशा गुड़िया,एसडीएम विद्यानाथ पासवान, एसडीपीओ पंकज कुमार रावत घटना स्थल पर पहुंचे। अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने बताया कि दो पक्षों के बीच मामूली विवाद हुआ था।दोनों पक्षों को समझाबुझाकर विवाद खत्म करा दिया गया है। स्थिति शांतिपूर्ण व नियंत्रण में है। सूत्रों के अनुसार महाराजा पुस्तकालय में भाजपा की जनजागरण सभा चल रही थी। सभा में जाने के लिए जुलूस निकली थी।जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने मीनाबाजार के समीप नारेबाजी की। इससे देखते ही देखते दो पक्ष के लोग भिड़ गए। इससे सड़क पर अफरातफरी मच गयी। जानकारी मिलते ही डीएम, डीआईजी, एसपी, एसडीएम, एसडीपीओ, रक्सौल एसडीपीओ संजय कुमार झा दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों के घटनास्थल पर पहंुचते ही उपद्रवी तत्व वहां से फरार हो गए। इसके बाद घटना स्थल से थोड़ी दूरी राजड्योढ़ी के समीप दोनों पक्ष के लोग गोलबंद होने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें