ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाहत्या कर वाहन लूटने वाले गिरोह के दो और धराए

हत्या कर वाहन लूटने वाले गिरोह के दो और धराए

राज्यभर में चालक की हत्या कर वाहन लूटने वाले गिरोह के दो और अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने वाले में बलथर थाने के पड़री परसौनी के शहाबुद्दीन आलम व तंजीर आलम शामिल...

हत्या कर वाहन लूटने वाले गिरोह के दो और धराए
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 04 Jun 2019 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यभर में चालक की हत्या कर वाहन लूटने वाले गिरोह के दो और अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने वाले में बलथर थाने के पड़री परसौनी के शहाबुद्दीन आलम व तंजीर आलम शामिल है।

दोनों के पास से आधा-आधा किलो नेपाली चरस व मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है। एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि शहाबुद्दीन व तंजीर की गिरफ्तारी से मोतिहारी के सुगौली में चालक की हत्या कर टेम्पो लूट, गोपालपुर के जोकहा गांव निवासी मेघा साह को बंधक बना टेम्पो लूट व मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चुनाव पूर्व फायरिंग कर बोलेरो लूटने के मामले का खुलासा हो गया। इन दोनों की संलिप्ता किशनगंज, गया व औरंगाबाद में चालक की हत्या कर वाहनों को लूटने के मामले में भी है। वहां की पुलिस को इन दोनों की गिरफ्तारी की सूचना भेजी जा रही है। मामला यह है कि पिछले महीने अपराधियों ने मोतिहारी से टेम्पो भाड़ा किया। सुगौली आने के दौरान अपराधियों ने चालक की हत्या कर टेम्पो लूट ली।

हत्या में शामिल सहोदर भाई सुगौली के मिरटोली निवासी फरमान मियां व अरमान मियां को लूट के टेम्पो सहित पुलिस की टीम ने नगर थाने के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया था। फरमान के दाहिने हाथ में गहरा जख्म था, खून बह रहा था। पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि चालक की हत्या कर टेम्पो लूटा गया है। बाद में अरमान व फरमान की निशानदेही पर मकसूद व जमशेद को भी गिरफ्तार किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें