ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाएसएफसी परिसर में खड़े ट्रक में लगी आग

एसएफसी परिसर में खड़े ट्रक में लगी आग

नगर के कृषि बाजार स्थित एसएफसी गोदाम में चावल लेकर पहुंचे एक ट्रक में गुरुवार की रात्रि अचानक आग लग गयी। इससे ट्रक के साथ साथ उसपर लदे लगभग 40 बोरे चावल जलकर राख हो गये। ट्रक में आग लगा देख अन्य ट्रक...

एसएफसी परिसर में खड़े ट्रक में लगी आग
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 31 Aug 2019 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के कृषि बाजार स्थित एसएफसी गोदाम में चावल लेकर पहुंचे एक ट्रक में गुरुवार की रात्रि अचानक आग लग गयी। इससे ट्रक के साथ साथ उसपर लदे लगभग 40 बोरे चावल जलकर राख हो गये। ट्रक में आग लगा देख अन्य ट्रक चालकों में अफरातफरी मच गयी।

ट्रक चालक अपना ट्रक लेकर भागने लगे। इसी क्रम में एक चावल लदा ट्रक बिजली के खंभे से जा टकराया। इससे बिजली खंभा भी टूट गया। बताया जाता है कि चावल लदा ट्रक रात्रि करीब एक बजे एसएफसी गोदाम पहुंचा था। चालक ने ट्रक जैसे ही गोदाम के पास खड़ी की, वैसे ही ट्रक के वायर में शार्ट सर्किट हुआ और ट्रक धू- धू कर जलने लगा। पास में खड़े अन्य ट्रक चालकों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। ट्रक के चालक पूर्वी चम्पारण के मलाही टोला गांव निवासी बंधू चौधरी ने बताया कि वह बेतिया एसएफसी गोदाम से चावल लेकर नरकटियागंज एसएफसी गोदाम पर आया। चावल जनवितरण दुकानदारों को वितरित करना था। रात होने के कारण चावल नहीं उतारा गया था। इसी क्रम में शार्ट सर्किट से ट्रक में आग लग गयी। एसडीएम चंदन कुमार चौहान ने बताया कि ट्रक में आग लगने की सूचना मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें