ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहासिद्धांतों पर अटल रहेंगे परिवर्तनकारी

सिद्धांतों पर अटल रहेंगे परिवर्तनकारी

परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक की गयी। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष अमन मिश्र ने कहा संघ शिक्षकों के हित की सभी लडाई सदस्यता राशि से लडतें आया है और हमेशा...

सिद्धांतों पर अटल रहेंगे परिवर्तनकारी
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 04 Jun 2018 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक की गयी। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष अमन मिश्र ने कहा संघ शिक्षकों के हित की सभी लडाई सदस्यता राशि से लडतें आया है और हमेशा लडेगा।

बैठक का संचालन करते हुए नंदन कुमार ने कहा कि संघ हर परिस्थिति में अपने सिद्धांतों पर कायम रहेगा। बिना चंदा उगाही किये संघ शिक्षक हितार्थ सर्वदा सभी लडाइयां लडी है। गत माह भी दो बडी लडाइया जीती। साथ ही ओडियल परीक्षा आयोजित करने की लडाइयां भी जीती। उन्होंने कहाकि हमारा संगठन ऐसे ही बना रहेगा। मौके पर रामबालक प्रसाद, राजेश तिवारी, सचिन सक्सेना, सर्वजीत राम, रतनेश कुमार, विनय कुमार आदि संघ के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

वेतन को ले संर्घष करेंगे वित्तरहितकर्मी

बेतिया: महंत रामरुप गोस्वामी कॉलेज परिसर में रविवार को वित्त रहित कर्मियों की एक बैठक हुयी। जिसमें महासंघ के प्रदेश महासचिव प्रो गणेश प्रसाद सिंह ने कहा कि हाईकोर्ट ने वित्त रहित कर्मियों को चार माह के अंदर वेतनमान देने का आदेश दिया था। बैठक की अध्यक्षता प्रो. सुनील कुमार राव ने की। मंच का संचालन प्रो. मारकंडेय किशोर राय ने किया। बैठक में प्रो, उमेशचंद्र प्रसाद, प्रो. काशीनाथ प्रसाद, प्रो.बीएन झा, प्रो. अरविन्द कुमार, प्रो. मुरारी, प्रो. अनिल कुमार, प्रो. सुभाष चंद्र प्रसाद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें