ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहादो देसी पिस्तौल समेत तीन युवक गिरफ्तार

दो देसी पिस्तौल समेत तीन युवक गिरफ्तार

सुप्रिया रोड के रिलायंस पेट्रोल पम्प, न्यू कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्टर विशाल राय तथा आईटीआई में गोली चलाने की घटना में शामिल गिरोह का भंडाफोड़ कर पुलिस ने तीन युवकों को हथियार समेत गिरफ्तार किया है।...

दो देसी पिस्तौल समेत तीन युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 15 Sep 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रिया रोड के रिलायंस पेट्रोल पम्प, न्यू कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्टर विशाल राय तथा आईटीआई में गोली चलाने की घटना में शामिल गिरोह का भंडाफोड़ कर पुलिस ने तीन युवकों को हथियार समेत गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो देसी पिस्तौल तथा दो गोलियां बरामद की गयी है।

एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मोतिहारी के पकड़ी दयाल थाना के खैरवा छापर निवासी तथा फिलवक्त आईटीआई में रह रहे सन्नी कुमार सिंह तथा आईटीआई निवासी राजन कुमार व करगहिया निवासी किराना व्यवसायी के पुत्र विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया है। ये लोग गोली चलाने की घटना में शामिल थे। जबकि गिरोह का सरगना करगहिया निवासी रोहित कुमार है। रोहित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों ने ट्रांसपोर्टर के यहां गोली बारी के पीछे नगर के दो व्यवसायियों का नाम लिया है। उनकी संलिप्ता के बारे में छानबीन की जा रही है। सबूत मिलने पर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। रिलायंस पेट्रोल पम्प पर गोली बारी के सीसीटीवी फुटेज में भी इन अपराधियों की पहचान उनके कपड़े व जुत्ते के आधार पर की गयी है। एसपी जयंतकांत को सूचना मिली थी कि करगहिया निवासी रोहित कुमार एक अपराधिक गिरोह का संचालन नगर थानाक्षेत्र में कर रहा है। उसके गिरोह के सदस्य किसी घटना को अंजाम देने के लिए एमजेके कॉलेज के पास इकट्ठे होने वाले है। पुलिस की टीम में शामिल नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान, सिकटा थानाध्यक्ष विमलेन्दु कुमार, दारोगा धर्मजीत महतो, जफरूद्दीन अंसारी, जितेन्द्र कुमार तकनीकी सेल के मुन्ना साह व सुनील सिंह ने छापेमारी की।

इस दौरान सन्नी कुमार व राजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी तलाशी ली गयी तो दो लोडेड पिस्तौल बरामद हुए। पूछताछ में उनलोगों ने बताया कि गोली बारी की घटना में किराना व्यवसायी के पुत्र विकास कुमार भी शामिल है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने विकास को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने भी अपनी संलिप्ता स्वीकार की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें