ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाअलग-अलग जगहों पर गड्ढे में डूबने से तीन मरे

अलग-अलग जगहों पर गड्ढे में डूबने से तीन मरे

बगहा में शनिवार को अलग अलग जगहों पर डूबने से तीन बच्चे की मौत हो गयी। देर शाम भितहा थाना क्षेत्र के परसौना पंचायत अंतर्गत बृतबड़हरा गांव में दो बच्चों की मौत गढ़े में डूबने से हो...

अलग-अलग जगहों पर गड्ढे में डूबने से तीन मरे
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 25 Jul 2020 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बगहा में शनिवार को अलग अलग जगहों पर डूबने से तीन बच्चे की मौत हो गयी। देर शाम भितहा थाना क्षेत्र के परसौना पंचायत अंतर्गत बृतबड़हरा गांव में दो बच्चों की मौत गढ़े में डूबने से हो गयी।

प्राप्त खबर के अनुसार बृत बड़हरा वार्ड संख्या 8 में गुड़ु मिया का तीन वर्षीय पुत्र एवं मोसहिब हुसैन का ढाई वर्षीय पुत्र खेलते खेलते पास के गढ़े में जा गिरे। जहा ग्रामीणों द्वारा दोनों को स्थानीय अस्पताल में लेजाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों की नाजुक स्थिति को देखते हुए अनुमंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। उक्त दोनों बच्चों के परिजनों ने लेकर यूपी के रविन्द्र नगर जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों द्वारा दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मुखिया भोला साह ने बताया कि दोनों बच्चे की मौत डूबने से हो गयी।

डूबने से बच्चे की मौत: बगहा।नगर थाना के बनकटवा गांव में डोभ में डूबने से एक बारह वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। मृतक बच्चे की पहचान मिथिलेश कुमार पिता धुरुप चौधरी के रूप में हुई है।वार्ड पार्षद कमलेश कुमार ने बताया कि मिथिलेश कुमार खेती के लिए पास के खेत में जा रहा था। इसी क्रम में एक गड्ढे को पार कर रहा था। युवक का पैर फिसल गया और गहरे पानी में जमाया जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें