ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाछेड़खानी में पूरी टीम का तबादला

छेड़खानी में पूरी टीम का तबादला

जंक्शन पर कार्यरत एक रेल कर्मी की नाबालिग बेटी से बीएमपी जवान रामचन्द्र साह (45) द्वारा की गयी छेड़खानी मामले में बीएमपी कमांडेंट ने उक्त जवान को सस्पेंड करने के बाद रेल थाने में कार्यरत 12 बीएमपी...

छेड़खानी में पूरी टीम का तबादला
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 05 Feb 2019 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

जंक्शन पर कार्यरत एक रेल कर्मी की नाबालिग बेटी से बीएमपी जवान रामचन्द्र साह (45) द्वारा की गयी छेड़खानी मामले में बीएमपी कमांडेंट ने उक्त जवान को सस्पेंड करने के बाद रेल थाने में कार्यरत 12 बीएमपी जवानों की पूरी टीम का तबादला कर दिया है।

रेल थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि छेड़खानी मामले में कमांडेंट द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुये रेल थाने में कार्यरत बीएमपी की पूरी पार्टी का तबादला कर दिया गया है। इसके साथ ही यहां नये जवानों की तैनाती भी कर दी गयी है।

गौरतलब है कि रविवार की दोपहर हरदिया चौक स्थित शिवमंदिर के समीप बीएमपी के उक्त जवान ने अकेली पाकर एक नाबलिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगा था। नाबालिग के हो हल्ला व चिल्लाने पर जवान उसे छोड़कर समीप के जीआरपी बैरक के शौाचालय में आकर छिप गया। बाद में नाबालिग की मां व उन्य लोगों के सहयोग से उक्त जवान को बैरक से निकालकर धुनाई की गयी। और उसे रेल पुलिस के हवाले कर दिया था। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि रेल परिक्षेत्र में छेड़खानी मामले के बाद यहां रेल थाने में कार्यरत अन्य सभी जवानों व अधिकारियों को कड़ी हिदायत दी। उन्होंने जवानों से साफ तौर पर कहा कि पुलिस कर्मी इन सभी चीजों से पूरी तरह दूर रहे। यात्रियों व रेल कर्मियों के साथ मित्रवत व्यवहार करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें